बैंकॉक में एक साथ मस्ती कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

इन दिनों बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स 19 वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवॉर्ड्स यानी IIFA 2018 के सम्मरोह में शामिल होने बैंकॉक पहुंचे हैं.  IIFA 2018 का आयोजन बैंकॉक के सियाम निरामित थिअटर में किया जा रहा है. इस अवार्ड शो में शामिल होने के लिए बॉल‍िवुड के तमाम स्‍टार्स थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के कई होटल में ठहरे हुए हैं. इसी बीच ब‍िहाइंड द सीन मोमेंट वायरल हुआ है. 

 

Oceans not eleven! But a happy 5! #iifa

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से IIFA की कुछ ब‍िहाइंड द सीन मोमेंट शेयर किए हैं. जिसमें एक तस्वीर में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकर एक साथ नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में रणबीर कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, रितेश देशमुख और कुणाल रावल आ रहे हैं. यह किसी होटल के गैलरी की तस्वीर है. यह तस्वीर करण जौहर ने अपने मोबाइल से सींखकर इंटाग्राम पर प्रशंसकों के बीच शेयर की है. 

 

The #Iifa day! Rehearsal time!!! Styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि इस बार IIFA का आयोजन बैंकॉक में किया जा रहा है. इससे पहले बैंकॉक में जोहानिसबर्ग, एम्सटर्डैम, दुबई, कोलंबो, टॉरंटो, सिंगापुर, टैम्पा बे, कुआला लम्पुर और न्यू यॉर्क जैसी जगहों पर भी IIFA को आयोजित किया जा चूका है. IIFA में इस बार बेस्ट फिल्म के लिए बरेली की बर्फी,हिन्दी मीडियम,न्यूटन ,टॉयलट :एक प्रेम कथा ,तुम्हारी सुलू को नॉमिनेशन में रखा गया है जबकि बेस्ट एक्टर के लिए इरफान खान (हिन्दी मीडियम),रणबीर कपूर (जग्गा जासूस),आदिल हुसैन (मुक्ति भवन), राजकुमार राव (न्यूटन), अक्षय कुमार (टॉइलट: एक प्रेम कथा) जैसे कलाकार के नाम सामने हैं. 

पूनम पांडेय ने ट्वीटर पर दी चेतावनी

पापा सैफ ने कह दिया कुछ ऐसा कि नाराज़ होगा बेटा

धीमी हुई 'रेस 3' की रफ़्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -