घर शांति की आड़ में रेप करता था तांत्रिक
घर शांति की आड़ में रेप करता था तांत्रिक
Share:

इंदौर से पुलिस ने एक ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. जो लोगों से घर शांति के यज्ञ कराने की आड़ में महिलओं से रेप करता था. यह तांत्रिक इंदौर के एक परिवार की महिलाओ का यौन शोषण भी कर चुका है. अब पुलिस ने इस 65 वर्षीय तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है. 

यह आरोपी तांत्रिक ग्रह शांति, संतान प्राप्ति, प्रेत बाधा दूर करने की आड़ में महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उनका वीडियो बना कर रख लेता था. उसके खिलाफ लाखों रुपए कीमती लग्जरी कार की हेराफेरी का मामला भी चल रहा है. बता दें कि इस आरोपि तांत्रिक के डीआईजी, एसपी सहित कई पुलिस अधिकारियों और नेताओं के साथ काफी अच्छे संबंध भी थे.

पुलिस ने बताया कि  महालक्ष्मी नगर निवासी 65 वर्षीय करनेल सिंह उर्फ त्रिलोकीनाथ उर्फ आदेश बाबा को पुलिस दो महीने से ढूंढ रही थी. अब जाके शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि त्रिलोकीनाथ इनोवा कार से उज्जैन की ओर भाग रहा है. पुलिस ने घेराबंदी की और एमआर-10 पर उसकी कार को ओवर टेक कर उसे पकड़ लिया है.  जांच कर रहे एक अफसर के मुताबिक आरोपित मूलत हनुमान कॉलोनी रामवास तहसील लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर का निवासी है. पिछले कई वर्षों से इस तांत्रिक ने महालक्ष्मी नगर स्थित एक आलीशान बंगले में आश्रम बना तब से वही रह रहा है. 

झारखंड गैंगरेप: बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -