सीमा सजदेह का ड्रंक वीडियो देख बेटे ने कॉल पर कह दी थी ये बात, मलाइका के शो में हुआ खुलासा
सीमा सजदेह का ड्रंक वीडियो देख बेटे ने कॉल पर कह दी थी ये बात, मलाइका के शो में हुआ खुलासा
Share:

'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' स्टार सीमा सजदेह काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। जी दरअसल जब से सीमा और सोहेल के अलग होने की खबर सामने आई है उसके बाद से ही वह किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में छाई रहती हैं। अब हाल ही में सीमा ने अपनी एक्स जेठानी यानि मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में शिरकत की। इस दौरान मलाइका के शो में सीमा अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्सों पर खुलकर बात करती नजर आईं। केवल यही नहीं बल्कि सीमा ने बीतों दिनों अपने वायरल हुए वीडियो का जिक्र भी किया। जी हाँ और इसी के साथ ये भी बताया कि उनके उस वायरल वीडियो पर उनके और सोहेल के बड़े बेटे निर्वान खान ने कैसे रिएक्ट किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जी दरअसल सीमा का यह वीडियो बीते दिनों आया था और इस वायरल वीडियो को लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया गया था। कुछ समय पहले सीमा सजदेह का सोशल मीडिया पर एक ड्रंक वीडियो खूब वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में वह करण जौहर के पार्टी से निकलते हुए उनके घर के बाहर लड़खड़ाती हुई स्पॉट हुई थी। जी हाँ और उस दौरान वो पैपराजी को पोज देते वक्त कई बार गिरते-गिरते बची थी जिसके बाद उन्हें खुद को संभालने के लिए दीवार का सहारा लेना पड़ा था। आपको बता दें कि सीमा को उस वीडियो की वजह से काफी ट्रोल भी किया गया था। अब मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में पहुंची सीमा से शो की होस्ट मलाइका ने उनके वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछा। जी दरअसल मलाइका ने सीमा से पूछा की हाल ही में आपका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। मैं मानती हूं कि वो वीडियो आपके बेटे निर्वान ने भी जरुर देखा होगा।

दोबारा शादी करने जा रहीं हैं मलाइका अरोड़ा, खुद दिया हिंट!

मलाइका के इस सवाल पर सीमा ने कहा कि 'मेरा वीडियो देखने के बाद निर्वान ने मुझे कॉल किया था।' आगे सीमा ने बताया कि "निर्वान ने उस वीडियो को देखने के बाद मुझे कॉल किया और उसने वीडियो पर कोई रिएक्शन नहीं दिया, लेकिन उसने पूछा, 'वो क्या ड्रेस थी?' और मैंने कहा 'क्या आपका वीडियो के बारे में यही कहना है'? इसी के साथ सीमा ने आगे कहा कि उस वीडियो की वजह से मैं अगले दो दिनों तक काफी ज्यादा अनकम्फरटेवल हो गई थीं। वहीं अपने वीडियो पर विचार करते हुए सीमा खान ने कहा, ''सबसे पहले तो मैं किसी बात से इनकार नहीं कर रही हूं। सुनो, ऐसा तो सभी करते हैं, लेकिन इस तरह चलने वाला मैं अकेला पागल नहीं हूं।''

वहीं सीमा सजदेह की पूरी बात होने के बाद मलाइका ने उनके लिए तालियां बजाई और कहा कि हमने अच्छा टाइम स्पेंड किया, लेकिन लोग इन चीजों को नहीं देखते हैं। आगे उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों है? क्या महिलाओं को बाहर जाकर ड्रिंक करने की इजाजत नहीं है? क्या महिलाओं को मस्ती करने की इजाजत नहीं?

मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का निधन, हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में थे भर्ती

'तो क्या बदल जाएगा दीपिका की भगवा बिकिनी का रंग', सेंसर बोर्ड ने दिए बदलाव के सुझाव

नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -