पति संग अपनी फेवरेट जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना कैफ
पति संग अपनी फेवरेट जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह अपने पति विक्की कौशल के साथ समय बिताना पसंद करती हैं और लोग भी दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं। अब कपल नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं। जी हाँ यहाँ से कपल ने कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इन फोटोज में कैटरीना अपने पति विक्की संग सनराइज का मजा लेती दिखाई दे रही हैं। जी हाँ और वह जंगल सफारी का भी लुत्फ उठा रही है।

चीनी महिला ने दी थी दलाई लामा को धमकी, अब पुलिस ने जारी किया स्केच

एक्ट्रेस जंगल में तेदुंआ देखकर काफी खुश हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कैटरीना और विक्की कैजुअल लुक में काफी कूल लग रहे हैं। जी हाँ और इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सो मैजिकल।।।। मुझे लगता है कि यह मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है।" आप देख सकते हैं तस्वीर में कैटरीना ने ब्लैक कलर की डंगरी पहनी रखी थी, जिसे उन्होंने एक शर्ट के साथ पेयर किया था। वहीं विक्की ने भी बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ था। इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी यहीं छुट्टियां मनाई थी।

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इस कपल को बेस्ट कपल कहा है। आपको जानकारी हो विक्की और कटरीना ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। अब अगर काम के बारे में बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी। वहीं विक्की सैम बहादुर में दिखाई देंगे।

शिखर धवन का क्या कसूर ? श्रीलंका के खिलाफ टीम में न लिए जाने पर छलका दर्द, किया ऐसा पोस्ट

आखिर क्यों शिवराज सरकार ने किया महिला IAS को बर्खास्त?

सीमा सजदेह का ड्रंक वीडियो देख बेटे ने कॉल पर कह दी थी ये बात, मलाइका के शो में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -