मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का निधन, हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में थे भर्ती
मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का निधन, हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में थे भर्ती
Share:

सिनेमा इंडस्ट्री से एक बड़ी और बुरी खबर सामने आ रही है। जी दरअसल बॉलीवुड के मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का आज यानी 29 दिसंबर को निधन हो गया है। आप सभी को बता दें, पिछले दिनों नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जी हाँ और उनकी हालत काफी गंभीर थी और इसी के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था। बीते दिनों सामने आई जानकारी के मुताबिक, निर्माता को 3 दिसंबर की शाम को हार्ट अटैक आया था, और उसके बाद उन्हें तुरंत कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

'यह हत्या है', तुनिशा शर्मा मामले पर बोलीं कंगना रनौत

जी हाँ और ऐसी खबरें हैं कि उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी, जिसकी वजह से नितिन मनमोहन को वेंटिलेटर पर रखा गया था। काफी समय तक दवाइयों का असर होने के बाद भी वह खतरे से बाहर नहीं थे। वहीं नितिन को हार्ट अटैक आने के बाद से उनका परिवार काफी परेशान हो गया था। जी हाँ और नितिन के दोस्त और रिश्तेदार भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे। इसके अलावा नितिन के फिल्मों के फैंस भी प्रोड्यूसर के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहे थे।

आपको बता दें कि नितिन मनमोहन ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया था। जी हाँ, ‘बोल राधा बोल’, ‘लाडला’, 'दस' जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता मनमोहन ने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' का भी निर्माण किया था। आपको यह भी बता दें कि नितिन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनमोहन के बेटे हैं। जी हाँ और मनमोहन को 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम' और 'नया जमाना' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अपने पिता की तरह नितिन भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे।

'तो क्या बदल जाएगा दीपिका की भगवा बिकिनी का रंग', सेंसर बोर्ड ने दिए बदलाव के सुझाव

नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा

दोबारा शादी करने जा रहीं हैं मलाइका अरोड़ा, खुद दिया हिंट!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -