प्रत्युषा के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है राहुल
प्रत्युषा के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है राहुल
Share:

टीवी शो 'बालिका वधु' फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के एक्स-बॉयफ्रैंड और एक्टर राहुल राज सिंह इन दिनों एक्ट्रेस सीता नारायण को डेट कर रहे है. हाल ही में इस कपल को पार्टी में साथ देखा गया है. सीता से पहले भी राहुल टीवी एक्ट्रेस सलोनी शर्मा को डेट कर रहे थे. सीता एक एक्ट्रेस के साथ-साथ ट्रेंड डांसर भी है. सीता इन दिनों मुंबई में ही रहती है. अपने शुरुआती करियर में सीता ने 'पार्लेजी' 'संतूर' और 'TVS' सहित कई ब्रांड्स के विज्ञापन में नजर आ चुकी है.

टीवी एड्स के अलावा सीता 'इमोशनल अत्याचार' और 'ये है आशिक़ी' जैसे कई सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है. टीवी शोज के साथ ही सीता ने साउथ इंडस्ट्री में भी कई फिल्मे की है. उनकी टॉलीवूड डेब्यू फिल्म 'राम NRI' (2016) थी. इस फिल्म में सीता के करैक्टर की काफी तारीफे की गई थी. इन दिनों सीता एक तमिल मूवी की शूटिंग कर रही है.

आपको बता दे 1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा की मौत हुई थी जिसके बाद काफी लम्बे समय तक राहुल सलोनी के साथ रिलेशन में थे. लेकिन कुछ समय पहले मीडिया में दोनों की अनबन की खबरे भी सामने आयी थी. जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे और अब राहुल सीता के साथ नजर आ रहे है. बता दे राहुल 'माता की चौकी', 'अम्बर धारा' समेत कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोशल मीडिया पर छा रही है वरुण धवन की ग्लैमरस भतीजी

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -