सोशल मीडिया पर छा रही है वरुण धवन की ग्लैमरस भतीजी
सोशल मीडिया पर छा रही है वरुण धवन की ग्लैमरस भतीजी
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल ही में आई अपनी फिल्म 'जुड़वां-2' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे है. पहले ही दिन वरुण की इस फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. और अब तो फिल्म ने अपने कुल बजट 75 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई का आँकड़ा पार कर लिया है. लेकिन हाल ही में वरुण के साथ-साथ उनके परिवार की एक और सदस्य काफी चर्चा में है. वो कोई और नहीं बल्कि वरुण की भतीजी है. जी हाँ... हम बात कर रहे है वरुण धवन की भतीजी और सिद्धार्थ धवन की बेटी अंजिनी धवन की जो हाल ही में सोशल मीडिया पर छा रही है.

आपको बता दे सिद्धार्थ धवन भी बॉलीवुड एक्टर रह चुके है. सिद्धार्थ वरुण के पापा यानी डेविड धवन के बड़े भाई के बेटे है. यानी वरुण के ताऊजी के बेटे है सिद्धार्थ धवन. वैसे जहां अक्सर स्टार किड चर्चा में रहते है वही अंजिनी इस वक़्त लाइमलाइट से दूर है. लेकिन वह भी किसी स्टारकिड से कम नहीं है. श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी और अंजिनी अच्छी दोस्त है. अंजिनी की उम्र 17 वर्ष है और वह बड़ी ख़ुशी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती है.

वैसे अंजिनी के ग्लैमरस अंदाज़ को देखकर तो लग रहा है कि जल्द ही वह बॉलीवुड में एंट्री लेने की सोच रही है. वैसे स्टार फॅमिली से होने के बाद तो अंजिनी भी बॉलीवुड में सक्सेस पा सकती है. लाइमलाइट से दूर अंजिनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है. फ़िलहाल अंजिनी के इंस्टाग्राम पर 70 हजार से ज्यादा फॉलोवर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -