दीपिका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने तोडा है बिग बॉस में रोने का रिकॉर्ड
दीपिका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने तोडा है बिग बॉस में रोने का रिकॉर्ड
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बिग बॉस के घर में जो भी लड़की जाती है, या जो भी कंटेस्टेंट जाता है रोये बिना बाहर नहीं आता है. इस शो में सभी को रोते हुए देखा जा चुका है फिर वह अच्छे से अच्छा एक्टर या एक्ट्रेस ही क्यों ना हो. ऐसे में अभी तक इस शो के कुल 12 सीजन आ चुके हैं और अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बिग बॉस शो को बॉलीवुड के दबंग खान सलमान द्वारा होस्ट किया जाता हैं. आपको बता दें कि इस बार का सीजन भी सलमान खान के द्वारा ही होस्ट किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 इस समय भी चर्चा का विषय बना हुआ हैं और इस सीजन में दीपिका कक्क्ड़ काफी सुर्खियां बटोर रही हैं और उनके सुर्खियां हांसिल करने के पीछे की वजह है उनका हर वक्त रोते रहना. जी हाँ, शो में वह आपको हमेशा रोती हुईं मिल जाती हैं लेकिन उनसे कहीं ज्यादा एक कंटेस्टेंट शो में रो चुकीं हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं प्रत्यूषा बनर्जी की. प्रत्युषा टीवी धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी के किरदार से काफी लोकप्रिय हुई थी और उन्होंने शो में खूब रोने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

आपको यह तो पता ही होगा कि प्रत्यूषा बनर्जी आज इस दुनिया में नहीं हैं और उन्होंने संदिग्ध स्तिथियों में आत्महत्या कर ली थी, अब उनकी मौत हो चुकी है जिसकी गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई हैं. कहते हैं बिग बॉस के एक सीजन में उन्होंने हिस्सा लिया था और रोने की मशीन बनकर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

बिग बॉस 12: कंटेस्टेंट्स को लगेगा बड़ा झटका, बेघर होंगे करणवीर बोहरा!

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका कक्क्ड़

अर्शी खान की इन तस्वीरों में लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -