बिग बॉस 12: कंटेस्टेंट्स को लगेगा बड़ा झटका, बेघर होंगे करणवीर बोहरा!
बिग बॉस 12: कंटेस्टेंट्स को लगेगा बड़ा झटका, बेघर होंगे करणवीर बोहरा!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब बिग बॉस को खत्म होने में ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में बिग बॉस 12 का बीते कल का एपिसोड काफी ट्विस्ट और इमोशन से भरा रहा है और बहुत कुछ ऐसा हुआ जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. बीते कल सुरभि राणा, रोमिल चौधरी और श्रीसंत के बीच जमकर फाइट हुई जो शानदार रही. इसी के साथ घर में सबसे कमजोर सदस्य जो यह शो जीतने लायक नहीं है उसका नाम लेना होता है तो अधिकतर लोग करणवीर का नाम लेते हैं. ऐसे में अचानक बिग बॉस 12 के घर का दरवाजा खुल जाता है, तो क्या अब करणवीर शो से बेघर हो जायेंगे..?

यह सबसे बड़ा सवाल है जिसका जवान आज के एपिसोड में आने वाला है और आज का एपिसोड आपके दिल की धड़कन रोक देगा. आज शो में बहुत कुछ ऐसा होगा जो आप सभी ने कभी सोचा भी नहीं होगा. आज शो में वीकेंड का वार होने वाला है और उसमे भी बहुत कुछ ऐसा होगा जिसे देखकर आपकी आँखे खुली की खुली ही रह जाएंगी. फिलहाल बीते कल आप सभी ने देखा ही होगा कि रोमिल और सोमी के बीच बहुत बुरी फाइट हुई. जिसमे सोमी को रोमिल कहते हैं कि आप इस शो में किसी से प्यार नहीं करेंगी. सोमी कहती हैं कि दीपक मेरे लिए हमेशा दोस्त रहेगा. मेरे दिल में उसके लिए कोई अहसास नहीं है.

रोमिल तुम मतलबी हो गए हो. तुमने मेरे लिए आज तक किया क्या है. इस पर रोमिल कहते हैं कि आपने अपने दोस्तों के लिए कभी कुछ नहीं किया. क्या आप मेरे लिए अपना नॉमिनेशन छोड़ सकते हो. इस पर सोमी कहती है एक बार कर सकती हूं. लेकिन पूरे सीजन के लिए नहीं. इस तरह दोनों के बाच काफी दिनों से बहसबाजी हो रही है. वहीं करणवीर और रोहित के बीच भी जमकर लड़ाई हो चुकी है.

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका कक्क्ड़

अर्शी खान की इन तस्वीरों में लगाई सोशल मीडिया पर आग

12 दिसंबर को श्रीसंथ ने भी की थी शादी, मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी ने किया भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -