अर्शी खान की इन तस्वीरों में लगाई सोशल मीडिया पर आग
अर्शी खान की इन तस्वीरों में लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो बिग बॉस 11 में नजर आईं मॉडल अर्शी खान इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, बताया जाता है कि उनका चर्चा में बने रहने का सबसे बड़ा कारण सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति है जो वह आए दिन दर्ज करवाती हैं. आपको बता दें कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है.

उनकी इन तस्वीरों को फैन्स जमकर पसंद करते हैं. अब हाल ही में भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने हॉफ स्लीव व्हाइट टी शर्ट पहनी है और सर के खुले हुए बाल उनकी सुंदरता में काफी इजाफा कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक अलग ही रंग जमाया है और उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी खूबसूरती के कायल है.

अर्शी खान ने साल 2017 में सलमान खान के मशहूर टेलीविजन शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था और उसी शो से वह आज तक पॉपुलर हैं. अर्शी खान ने तमिल फिल्मों के जरिए अपना डेब्यू किया है और उनकी पहली तमिल फिल्म माल्ली मिशतू थी. फिलहाल वह अपनी शानदार और सेक्सी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात

अब टीवी की यह तलाकशुदा एक्ट्रेस भी करने जा रही है इस एक्टर से शादी!

'सिलसिला...' में ईशान को छोड़ इस व्यक्ति से शादी करेगी मौली, कुणाल रह जाएगा दंग..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -