आईसीयू में एडमिट है 'प्रतिज्ञा' शो का यह मशहूर एक्टर, सोनू सूद-आमिर खान से मांगी मदद

टीवी और बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अनुपम श्याम को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह मुंबई के गोरेगांव स्थित अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हो गए हैं. उनकी उम्र 62 साल है. इस समय उनकी हालत बहुत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है किडनी में संक्रमण के बढ़ जाने के चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. जी दरअसल बीती रात को अनुपम श्याम की तबीयत अचानक बिगड़ गई उसके बाद वह बेहोश हो गए और गिर पड़े. यह दृश्य देखते ही उनके परिवार वालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया. वहां उन्हें आईसीयू में एडमिट करवा दिया गया है.

वैसे आपको हम यह भी बता दें 'अनुपम बीते नौ महीने से डायलिसिस पर थे. वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं.' हाल ही में अनुपम श्याम के एक शुभचिंतक ने ट्वीट कर उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि 'उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप पर आमिर खान और सोनू सूद से मदद मांगी है.' जी दरअसल इस समय अनुपम श्याम की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर सभी को झटका लगा है. उनके फैंस में इस समय गम का माहौल बना हुआ है. इस समय उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कीं. वैसे अनुपम श्याम को आप सभी ने टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में देखा होगा.

इस शो के बाद ही वह फेमस हुए थे. इस शो के साथ ही वह 'सरदारी बेगम', 'बैंडिट क्वीन', 'हजार चौरासी की मां', 'दुश्मन', 'सत्या', 'दिल से', 'जख्म', 'प्यार तो होना ही था', 'कच्चे धागे', 'नायक', 'स्लमडॉग मिलेनियर' और 'मुन्ना माइकल' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. उन्हें आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म '706' में देखा गया था.

बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, 86 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ली अंतिम सांस

जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दिया अपनी दरियादिली का परिचय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -