अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दिया अपनी दरियादिली का परिचय
अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दिया अपनी दरियादिली का परिचय
Share:

कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक वर्ग को बेहद नुक्सान पहुंचाया है. वही इस बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद महामारी के इस समय में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन कर सामने आए हैं. उन्होंने इस विकत परिस्थिति में न केवल लोगों को उनके घर तक सही सलामत पहुंचाया है. बल्कि हर जरूरतमंद की सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं. अब तक उन्होंने हर प्रकार से लोगों की सहायता की है. वहीं अब सोनू सूद ने COVID-19 के कारण नौकरी खो चुकी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. यही नहीं उन्होंने इस लड़की का इंटरव्‍यू ल‍िया, और अब जॉब लेटर भी भेज द‍िया है.

अभिनेता सोनू सूद ने अभी हाल ही में हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की की सहायता की. इस लड़की की नौकरी कोरोना महामारी के कारण चली गई थी. तत्पश्चात उसे मजबूरी में सब्‍जी बेचना प्रारम्भ करना पड़ा. जब ये बात सोनू सूद को पता चली, तो उन्होंने तत्काल उसकी सहायता की. एक यूजर ने इस वीडियो में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'डियर सोनू सूद, ये शारदा है, जिसे कोरोना महामारी के दौरान आए क्राइसिस के चलते @VirtusaCorp ने नौकरी से न‍िकाल द‍िया था. इसके पश्चात् भी उस लड़की ने हार नहीं मानी, और अपने  परिवार का समर्थन करने के ल‍िए इसने सब्‍जी बेचना आरम्भ कर द‍िया. प्‍लीज देखें, यदि आप इनकी किसी भी प्रकार से सहायता कर सकते हैं तो. उम्‍मीद है आप जवाब देंगे.' 

​बस फिर क्या था सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी दरियादिली का परिचय दिया. तत्पश्चात, सोनू ने उस ट्वीट पर अपना जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे अधिकारी उससे मिले. इंटरव्‍यू हो चुका है. जॉब लेटर भी भेजा जा चुका है. जय हिंद.' बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने आंध्रप्रदेश के एक गरीब फार्मर को ट्रैक्टर दिया है. उन्होंने चित्तूर के गरीब फार्मर नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है. ये फार्मर मजबूरी के दौरान अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था. ट्रैक्टर पाने के पश्चात् नागेश्वर सोनू की इस सहायता पर उनका आभार व्यक्त किए है, तथा तहे दिल से उनका धन्यवाद किए है.  

ऐश्वर्या और आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर अमिताभ को रोने से इस शख्स ने रोका

ट्वीट में गलती से अमित शाह को टैग कर बैठे विद्युत, पता चला तो किया यह काम

गोविंदा भी हुए थे नेपोटिज्म का शिकार, शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -