जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता
जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता
Share:

पॉलीवूड में अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सरगुन मेहता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल सरगुन कभी भी नृत्य करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. वह डांस करने में बहुत आगे हैं. उन्हें डांस करने में बड़ा मजा आता है इसी वजह से उनके इंस्टाग्राम पर हर दिन उनके डांस वीडियो दिखाई देते हैं. वैसे सरगुन ने अपने डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और पॉलीवुड गानों में शेयर किए हैं जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिया है जिसमे वह बॉलीवुड गीत ज़ालिमा पर डांस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

अपने वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'Oh zaalima !!Tried something alien to me . A semi classical choreography.Choreographed by - @gawdesslikeThank you for your patience.Learnt on video calls before you start assuming .#zaalima #dance' आप देख सकते हैं इसमें वह पिंक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने गुलाबी ड्रेस पहन रखी है जो अनारकली सूट है. इस ड्रेस में वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे जल्द ही सरगुन हार्डी संधू के साथ 'तितलियाँ' नामक एक गीत में भी दिखाई देने वाली हैं. इस बारे में घोषणा सरगुन मेहता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

उन्होंने बीते दिनों ही गाने का पोस्टर भी शेयर किया था और लिखा था, 'Surprise! Surprise! Something very very beautiful coming your way.#Titliaan @harrdysandhu @jaani777 @arvindrkhaira @itsafsanakhan @avvysra @desimelodies #desimelodies' वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सरगुन मेहता क़िस्मत 2 में दिखाई देंगी.

नवराज हंस ने शेयर की पिता संग नुसरत फतेह अली खान की पुरानी तस्वीर

नए गाने के साथ तैयार हैं परमिश वर्मा, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

कैरी ऑन जट्टा के 8 साल पूरे होने पर एक्टर ने की तीसरे पार्ट की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -