बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, 86 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ली अंतिम सांस
बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, 86 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ली अंतिम सांस
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उन्होंने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. अब इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर दिखाई दे रही है. खबर है कि वो लंबे समय से बीमार थीं. आपको बता दें कि उनके निधन पर मशहूर एक्टर जगदीप के बेटे नावेद जाफरी ने ट्वीट किया है. हाल ही में अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है: "हमनें एक और रत्न खो दिया. मैं बचपन से इन्हें जानता था. वह हमारे लिए परिवार थीं. एक अच्छी इंसान. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें, कुमकुम आंटी."

 

इसके अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी उनके निधन पर ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा: "कल की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री.. जिन्होंने कई सुपर हिट फिल्में कीं, जिन्होंने बेहतरीन गाने दिए .. आज उनका निधन हो गया .. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, मेरी हार्दिक संवेदना. उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें." आपको बता दें कि कुमकुम ने अपने बॉलीवुड करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाई थी. वह एक बेहतरीन अदाकारा रहीं थी.

आप सभी ने उन्हें मिस्टर एक्स इन बॉम्बे (1964), मदर इंडिया (1957), सन ऑफ इंडिया (1962), कोहिनूर (1960), उजाला, नया दौर, श्रीमान फंटूश, एक सपेरा एक लुटेरा में देखा होगा. वैसे कुमकुम ने अपने दौर के कई स्टार्स के संग काम किया था. इनमे किशोर कुमार और गुरु दत्त के नाम भी शामिल है. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि कुमकुम ने पहली भोजपुरी फिल्म 'गंगा मैया तोहे पियारी चढ़ाईबो' (1963) में शानदार अभिनय किया था जिसके बाद से वह लोगों को पसंद आ गई थी.

जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दिया अपनी दरियादिली का परिचय

ऐश्वर्या और आराध्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर अमिताभ को रोने से इस शख्स ने रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -