'शराबबंदी से नाराज होकर गलत आंकड़े दे रहे', नीतीश पर प्रशांत किशोर का तंज
'शराबबंदी से नाराज होकर गलत आंकड़े दे रहे', नीतीश पर प्रशांत किशोर का तंज
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने हाल ही में बिहार में बढ़ते वायु प्रदूषण के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'हर जगह दिल्ली के वायु प्रदूषण की चर्चा है, जबकि देश के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में सात बिहार के हैं।' इसी के साथ प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि, 'नीतीश सरकार में प्रदूषण मापने वालों को भी कोई ज्ञान नहीं हैं। या फिर सरकार की होम डिलीवरी वाली शराबबंदी से नाराज होकर वे गलत आंकड़े दे रहे हैं।'

VIDEO! कौन है वो लड़कियां? जिन पर फिदा हुई नेहा कक्कड़

आपको बता दें कि बिहार में जनसुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। जी हाँ, उन्होंने बुधवार रात ट्वीट कर बिहार में प्रदूषण को लेकर नीतीश सरकार को घेरा। इस दौरान उन्होंने कहा, 'राज्य के 10 में से 7 शहर देश में सबसे प्रदूषित हैं। जबकि नीतीश कुमार के प्रदूषण मापने वालों को कोई ज्ञान ही नहीं है।' इसी के साथ उन्होंने शराबबंदी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य में शराब की होम डिलीवरी हो रही है। इसी से नाराज होकर सीएम नीतीश के अधिकारी गलत आंकड़े दे रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर अभी पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया प्रखंड में जनसुराज पदयात्रा कर रहे हैं। वहीं उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका मुख्यमंत्री बनने का सपना नहीं है। बल्कि वे बिहार को विकसित राज्य बनाना चाहते हैं। राज्य का आर्थिक और सामाजिक विकास करना चाहते हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि बिहार के 13 शहरों में वायु प्रदूषण का स्तर खराब है। सीवान, बेतिया, बेगूसराय, पूर्णिया समेत कुछ जिलों में तो वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 400 के पार चला गया है, जो कि खतरनाक स्थिति में है।

दिसंबर में जाना चाहते हैं घूमना तो ये जगह होंगी सबसे बेस्ट

गणगौर नृत्य के साथ होगा भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत

मदरसे में जिहादी शिक्षा देते थे मौलाना, पिटाई के बाद छात्र ने खोले चौकाने वाले राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -