मदरसे में जिहादी शिक्षा देते थे मौलाना, पिटाई के बाद छात्र ने खोले चौकाने वाले राज
मदरसे में जिहादी शिक्षा देते थे मौलाना, पिटाई के बाद छात्र ने खोले चौकाने वाले राज
Share:

गुवाहाटी: असम के कछार जिला के सिलचर शहर में एक मदरसे में जिहादी शिक्षा दिए जाने का मामला सामने आया है। जी हाँ और इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है और इस खुलासे को करने वाले मदरसे में पढ़ने वाले छात्र है। जी दरअसल शाहीन नाम के छात्र ने शिकायत की है कि मदरसा में पढ़ाने वाले दो मौलवी हर रात छात्रों को जिहादी शिक्षा देने के लिए एक तरह हथकंडा अपना रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि छात्र का कहना है कि सुनाई साधिन बाजार का इस्लामिक मदरसा धार्मिक शिक्षा के साथ-साथ जिहाद भी सिखा रहा है। जी हाँ और मदरसे के दो मौलवी प्रधानाध्यापक अबुल हुसैन और सहायक शिक्षक दिलबार हुसैन मजूमदार को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

कोरोना के बाद मंडराया बड़ा खतरा, 7 की हुई दर्दनाक मौत

इस मामले में बताया गया है कि दोनों शिक्षक लंबे समय से जिहादी शिक्षा देने में जुटे हुए थे और छात्रों को एक तरह से डरा-धमकाकर जिहादी शिक्षा को लेने के लिए मजबूर किया जा रहा था। यहाँ बच्चों को पढ़ाया जाता था कि इस्लाम धर्म सबसे अच्छा है और बाकी धर्म के लोगों के खिलाफ उन्हें भड़काया जाता था। इसके अलावा छात्रों को बताया जाता था कि अन्य धर्मों के नहीं होने पर इस्लाम की जीत होगी। आपको बता दें कि 19 अक्टूबर को रात में हर रोज की तरह शाहीन को मौलाना अबुल हुसैन ने अपने कमरे में बुलाया। हालाँकि लेकिन उसने बीमारी का बहाना बनाकर कमरे में आने से इनकार कर किया।

उसके बाद बाकी के छात्रों ने भी शाहीन की देखादेखी ऐसा ही किया। ये देखकर मौलाना को गुस्सा आ गया और उसने छात्रों की पिटाई कर दी। वहीं दूसरे दिन शाहीन के पिता को मदरसे में बुलाया गया और उन्हें अपने बेटे को घर ले जाने के लिए मजबूर किया गया। उसके बाद घर पहुंचने पर शाहीन ने अपने माता-पिता को बताया कि मदरसे में आखिर क्या शिक्षा दी जा रही थी और इसके बाद मदरसे के मौलानाओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। इस मामले में मदरसे के अधिकारियों का कहना है कि शाहीन की तबीयत खराब होने पर उसके इलाज के लिए 10 हजार रुपये दिए गए। लेकिन कुछ दिनों बाद शाहीन के पिता ने और पैसे की मांग की। मगर जब पैसे देने से इनकार किया गया, तो उन्होंने मदरसे के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

भारत जोड़ों यात्रा में शामिल हुईं रिया सेन

मटन सूप में गिरा मिला चावल देखकर भड़के दो लोग, गुस्से में ले ली वेटर की जान

चीखती रहीं महिलाएं, बिना बेहोश किए कर डाला ऑपरेशन, हाथ-पैर पकड़कर जबरन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -