दिसंबर में जाना चाहते हैं घूमना तो ये जगह होंगी सबसे बेस्ट
दिसंबर में जाना चाहते हैं घूमना तो ये जगह होंगी सबसे बेस्ट
Share:

सर्दी का मौसम करीब-करीब आ चुका है। हालाँकि अगले महीने दिसंबर में विंटर वेकेशन्स भी आने वाले हैं और इस विंटर वेकशन में अगर आप बेहतरीन जगहों पर घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं। यह वह जगह है जहाँ जाकर आपको मजा आ जाएगा और आपका बजट भी ज्यादा बिगड़ेगा नहीं। कम बजट में आपका काम हो जाएगा और आप जिसके साथ भी जाएंगे सब खुश हो जाएंगे।  

ऋषिकेश-  यह एक सस्ती जगह है और इसी के साथ-साथ सैलानियों की पहली पसंद भी यही जगह है। ट्रैकिंग, रिवर राफ्टिंग और रॉक क्लाइम्बिंग आदि एडवेंचर एक्टिविटी करने के लिए सबसे अधिक सैलानी ऋषिकेश ही पहुंचते हैं।

मेघालय- यह एक ऐसी जगह है जो खूबसूरती के लिए पूरे भारत में मशहूर है। सबसे खासकर, सर्दियों के मौसम में यहां सबसे अधिक सैलानी घूमने के लिए पहुंचते हैं। यहाँ जाने वाले को यहाँ से लौटने का मन ही नहीं करता।

नवंबर में जाना है घूमने तो जाएं इन बजट वाले रोमांटिक हिल स्टेशन पर

दक्षिण-भारत- यहाँ कई ऐसी जगहें हैं जहां घूमने के लिए सबसे अधिक सैलानी पहुंचते हैं। जी दरअसल केरल का अल्लेप्पी एक नहीं बल्कि कई अद्भुत दृश्य और खूबसूरत समुद्री तट के लिए फेमस है। यहाँ जाकर आप अपना खास समय बिता सकते हैं।

गोवा- गोवा घूमने के लिए एक बेहतरीन जगह मानी जाती है। जी हाँ और गोवा को इस साल का बजट फ्रेंडली डेस्टिनेशन कहा गया है। तो ऐसे में अगर आप आने वालों दिनों में किसी सस्ती जगह घूमने का प्लान बना रहे हैं तो फिर आपको गोवा घूमने के लिए ज़रूर जाना चाहिए।

जूते के लिए शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, वीडियो देखकर काँप जाएंगे आप

करते हैं प्रकृति से प्यार तो घूमने जरूर जाएं कनातल

नवंबर में जाना है घूमने तो जाएं इन बजट वाले रोमांटिक हिल स्टेशन पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -