बंगाल में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, ममता की टीम में शामिल हुआ ये दिग्गज नेता
बंगाल में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, ममता की टीम में शामिल हुआ ये दिग्गज नेता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को शर्मनाक हार मिलने के बाद अब एक बड़ा झटका लगा है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे और जंगीपुर से कांग्रेस के पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए. तृणमूल भवन में आयोजित किए गए कार्यक्रम मौके पर TMC के सांसद और लोकसभा में TMC के नेता सुदीप बंद्योपाध्याय और TMC के प्रदेश महासचिव और मंत्री पार्थ चटर्जी मौजूद थे.

बता दें कि हाल में अभिजीत मुखर्जी ने मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी के सांसद भतीजे और TMC के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ मुलाकात की थी. उसके बाद से TMC में शामिल होने की उनकी अटकलें तेज हो गई थी. बता दें कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बंगाल में एक भी सीट नहीं जीत पाई थी. बंगाल विधानसभा से पहली दफा कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों का पत्ता पूरी तरह से साफ हो गया है.

TMC के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि अभिजीत मुखर्जी ने अभिषेक बनर्जी के जरिए TMC में शामिल होने का आग्रह किया था. ममता बनर्जी की सहमति के बाद वह आज TMC में शामिल कराया गया है. वह नलहाटी से MLA और दो बार जंगीपुर से सांसद रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका जो अनुभव है. वह भारत को भाजपा मुक्त करने और समाज को एकजुट करने के ममता बनर्जी की लड़ाई में सक्रिय रूप से हिस्सा लेंगे.

सीएम येदियुरप्पा से मिले कुमारस्वामी, ‘माईसुगर’ फैक्ट्री को लेकर हुई चर्चा

संजय निषाद ने दोहराई डिप्टी सीएम बनाए जाने की मांग, साथ ही कहा- बने रहेंगे भाजपा के साथ

'हम मिट जाएंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं...', जानिए राजद के 25वें स्थापना दिवस पर और क्या बोले लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -