सीएम येदियुरप्पा से मिले कुमारस्वामी, ‘माईसुगर’ फैक्ट्री को लेकर हुई चर्चा
सीएम येदियुरप्पा से मिले कुमारस्वामी, ‘माईसुगर’ फैक्ट्री को लेकर हुई चर्चा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के पूर्व सीएम और JDS नेता एच डी कुमारस्वामी ने सोमवार को कर्नाटक के सीएम और भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा  से मुलाकात की और उनसे मांड्या में सरकारी स्वामित्व वाली “माईसुगर” (मैसूर शुगर) फैक्ट्री (MySugar Factory) को निजी उद्योगों को लीज पर देने की इजाजत नहीं देने का आग्रह किया.

कुमारस्वामी ने इस मुद्दे के संबंध में मांड्या सांसद सुमलता अंबरीश (Sumalatha Ambareesh) के खिलाफ निजी हमले भी किए. पूर्व सीएम ने कहा कि, “मैंने मांड्या जिले के हमारे विधायकों और MLC के साथ सीएम येदियुरप्पा से मुलाकात की, क्योंकि हाल ही में मांड्या जिले के किसान नेताओं ने माईसुगर फैक्ट्री को प्राइवेट उद्योगों (Private Industries) को सौंपने के लिए अधिकारियों के स्तर पर चर्चा को लेकर मुझसे मुलाकात की थी.”

कुमारस्वामी ने आगे कहा कि मैसूर और सर एम विश्वेश्वरैया के “महाराजाओं” के काल में बनी फैक्ट्री का एक इतिहास है और “यह हर किसी की इच्छा है” कि यह सरकार के नियंत्रण में हो. कुमारस्वामी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि, “मैंने आज सीएम येदियुरप्पा से मुलाकात की और उनसे आग्रह किया कि मांड्या में माईसुगर कारखाने को किसी भी वजह से निजी हाथों में नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि इसका अपना इतिहास है. सीएम ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह कारखाने को नीजी हाथों में जाने की इजाजत नहीं देंगे. ”

संजय निषाद ने दोहराई डिप्टी सीएम बनाए जाने की मांग, साथ ही कहा- बने रहेंगे भाजपा के साथ

'हम मिट जाएंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं...', जानिए राजद के 25वें स्थापना दिवस पर और क्या बोले लालू

पुष्कर सिंह धामी ने महामारी प्रभावित आजीविका के लिए कल्याणकारी उपायों की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -