संजय निषाद ने दोहराई डिप्टी सीएम बनाए जाने की मांग, साथ ही कहा- बने रहेंगे भाजपा के साथ
संजय निषाद ने दोहराई डिप्टी सीएम बनाए जाने की मांग, साथ ही कहा- बने रहेंगे भाजपा के साथ
Share:

लखनऊ: निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने दावा किया है कि निषाद समाज की नाराजगी के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पंचायत चुनाव में नुकसान झेलना पड़ा. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि उनके समाज की मांग है कि भाजपा उन्हें डिप्टी सीएम बनाए. उन्होंने ऐलान किया है कि भाजपा के साथ उनका गठबंधन जारी रहेगा.

संजय निषाद ने आगे कहा, ''हम भाजपा के साथ थे, अभी भी हैं और आगे भी रहेंगे.'' हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने चेताते हुए कहा कि, ''हम भाजपा के साथ हैं, लेकिन हमारा समाज भाजपा से दूर हो रहा है.'' उन्होंने आरोप लगाया कि, ''हमारे समाज को कांग्रेस, सपा व बसपा ने धोखा दिया है, इसी वजह से अब इन्हें लगता है कि भाजपा भी धोखा दे रही है. सीएम योगी आदित्यनाथ की मंशा पहले सही थी, उन्होंने निषादों को आरक्षण देने का वादा किया था, सदन में भी उन्होंने ऐलान किया था, लखनऊ के एक कार्यक्रम में भी वादे किये थे. अब दिल्ली में भाजपा की सरकार है, किन्तु आरक्षण पर कोई बात नहीं हो रही है.''

निषाद ने दावा करते हुए कहा कि इसी वजह से जिला पंचायत चुनाव में भाजपा को नुकसान हुआ हैं. उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द निषाद समाज को आरक्षण दिया जाए और उनके विरुद्ध दर्ज केस वापस हों. उन्होंने बीजेपी के उन्हें डिप्टी सीएम बना देने की उम्मीद भी जताई. उन्होंने सफाई देते हुए हालांकि स्पष्ट किया कि डिप्टी सीएम बनाने की मांग उनके समाज की है.

बैंकॉक में थाई कारखाने में हुआ विस्फोट, 20 लोगों की हुई मौत

महाराष्ट्र: भाजपा के 12 विधायक 1 साल के लिए निलंबित, जानिए क्या है कारण

न्यूजीलैंड में पाऊचाई गई फाइजर के टीकों की अब तक की सबसे बड़ी खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -