'इक्यावन' में नज़र आएगा सुशील का धाकड़ रूप
'इक्यावन' में नज़र आएगा सुशील का धाकड़ रूप
Share:

टीवी पर चल रहे शो 'इक्यावन' में सुशील का किरदार निभा रही प्राची तेहलान को सब पसंद कर रहे हैं. इस शो में प्राची ने अपने कैरेक्टर की मदद से सभी को इस बात का एहसास करवाया है कि, किसी भी लड़की की शादी करने या शादी होने के लिए उसे लड़की जैसा रहना ज़रुरी नहीं है. मतलब लड़की अपने मन मुताबिक जी सकती हैं, उसके रहन सहन से लोगों को उसके चरित्र का अंदाज़ा नहीं लगाना चाहिए.

इस बात का एहसास प्राची को तब हुआ जब उन्होंने ज़मीन से 100 फीट की ऊँचाई पर जाकर लटकते हुए अपने एक स्टंट को अंजाम दिया. बाद में तेहलान को उन गुंडों से भी लड़ते हुए दिखाया गया, जिन्होंने उसे विवाह-स्थल से अगवाह कर लिया था. प्राची ने कहा कि, कोई काम या कोई स्टंट कितना भी मुश्किल रहे, वह रिस्क लेंगी और उस काम को अंजाम देंगी.

अपने डर को दूर भगाने और अपना धाकड़ रूप दिखाने के लिए प्राची जल्द ही आने वाले एपिसोड्स में नए स्टंट और थ्रिलर सीन्स करते हुए नज़र आएंगी. आने वाले एपिसोड में वह एक भरा हुआ गैस सिलिंडर उठाती हुई दिखेंगी. जितनी सूंदर प्राची दिखती हैं, अंदर से वह उतनी ही शक्तिशाली हैं. उनकी सुंदरता को देख कोई भी आशिक उनपर अपना दिल हार सकता है. इक्कीसवी सदी की एक आदर्श लड़की इसी प्रकार होनी चाहिए, है ना.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संगीत सेरेमनी में ऐसा दिखा दीपिका और शोएब का अंदाज

कई फेमस टीवी सीरिअल्स में काम कर चूका है यह बर्थडे बॉय

'रामायण' के राम को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -