'रामायण' के राम को जन्मदिन की बधाई
'रामायण' के राम को जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. गुरमीत टीवी एक्टर के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं. 22 फरवरी 1984 को जन्में गुरमीत का जन्म भूमिहार ब्राह्मण परिवार में हुआ था. गुरमीत का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था लेकिन उनका ताल्लुक जयरामपुर भागलपुर से है. गुरमीत का बचपन जबलपुर में और चेन्नई में गुज़रा है. कई सालों से रिलेशन में रहे गुरमीत ने अपनी गर्लफ्रेंड देवोलिना से ही शादी की है. छोटे परदे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली गुरमीत का पहला टीवी सीरियल 'रामायण' था. इस शो में उन्होंने राम का किरदार निभाया था वही उनकी वाइफ इस सीरियल में सीता का किरदार निभाते हुए नज़र आई थी. 

'रामायण' के बाद गुरमीत ने कई टीवी सीरियल में काम किया और आज की तारिख में गुरमीत एक सफल अभिनेता माने जाते हैं. गुरमीत ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'खामोशियां' से की थी. महेश भट्ट द्वारा बनाई गई इस मूवी में गुरमीत के अलावा सपना पब्बी और अली फज़ल भी नज़र आये थे. लेकिन यह फिल्म बॉलीवुड के गलियारे में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई. टीवी के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी को न्यूज़ट्रैक फॅमिली की ओर से उनके 34वे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामएं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कुल्फी कुमार...' में नेगेटिव रोल में दिखेंगी अंजलि 108

इस शो की जगह लेगा कपिल शर्मा का नया शो

चोर ले उड़े अभिनेत्री के अंडर-गारमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -