संगीत सेरेमनी में ऐसा दिखा दीपिका और शोएब का अंदाज
संगीत सेरेमनी में ऐसा दिखा दीपिका और शोएब का अंदाज
Share:

टीवी का क्यूट कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है. अब हाल ही में हल्दी सेरेमनी के बाद इन दोनों की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में दीपिका और शोएब बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे है. दीपिका सरारा पहने नज़र आ रही हैं. उन्होंने अपने माथे पर टिका लगाया हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

वहीं शोएब मैरून कुरते में नज़र आ रहे हैं. इन दोनों के साथ में कुछ परिवार के लोग नज़र आ रहे हैं तो कुछ टीवी इंडस्ट्री के खास दोस्त भी. इस दौरान शोएब ने कहा कि, ''हमने पहले से ही सोचा था कि जहां से हैं वहीं जाकर शादी करेंगे. मेरे पापा की जहां से बारात निकली थी वहीं से मेरी भी बारात निकलेगी.'' वहीं, दीपिका ने कहा कि ''यहां आकर जो खुशी परिवार के चेहरे पर है वो प्राइसलेस है.'' गौरतलब है कि, दीपिका और शोएब अपनी शादी के लिए अपने घर भोपाल पहुंचे है.

दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमकार का' के सेट पर हुई थी. इस शो में इन दोनों ने एक साथ काम किया था इसके बाद दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए है और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध जायेंगे. आपको बता दे कि, दीपिका पहले से ही शादीशुदा है उन्होंने टीवी अभिनेता रोहन मेहता से शादी की थी लेकिन उन्होंने रोहन मेहता से तलाक ले लिया है.

ये भी पढ़े

कई फेमस टीवी सीरिअल्स में काम कर चूका है यह बर्थडे बॉय

'रामायण' के राम को जन्मदिन की बधाई

'जीजाजी छत पर हैं' में दिखाई देंगे 'तेनाली रामा' के नटखट धानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -