कई फेमस टीवी सीरिअल्स में काम कर चूका है यह बर्थडे बॉय
कई फेमस टीवी सीरिअल्स में काम कर चूका है यह बर्थडे बॉय
Share:

22 फरवरी 1984 को जन्में टीवी के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टिंग के साथ-साथ गुरमीत ने मॉडलिंग की दुनिया में भी खूब नाम कमाया है. चंडीगढ़ में जन्में गुरमीत आज टीवी का जाना माना नाम बन चुके हैं. और उनकी पहचान टीवी के एक सफल एक्टर के रूप में होती है. गुरमीत ने बॉलीवुड मूवी 'खामोशियां' में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है, लेकिन यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई.

गुरमीत ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही देबोलिना से शादी की है और इस कपल ने साथ में कई सीरियल्स में काम भी किया है. टीवी शोज़ के साथ गुरमीत ने कई रियलिटी शोज़ में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है. डांस रियल्टी शो 'झलक दिखला जा' में गुरमीत विजेता रह चुके हैं इसके बाद वह अपनी पार्टनर देबोलिना के साथ एक और डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' का भी हिस्सा बन चुके हैं, जहां वह फर्स्ट रनरअप रहे थे.

गुरमीत एक्शन थ्रिलर रियलिटी शो खतरों के खिलाडी का भी हिस्सा रह चुके हैं, जहां उन्हें बेस्ट परफ़ॉर्मर के अवार्ड से नवाज़ा जा चूका है. इस शो में भी गुरमीत फर्स्ट रनरअप रहे थे. गुरमीत ने कई टीवी शोज़ में काम किया है. 'रामायण', 'गीत-हुई सबसे पराई', 'पुनर्विवाह', 'कोई आप सा', 'खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर', 'नच बलिए', 'झलक दिखला जा' जैसे सीरियल उनके फेमस सीरियल्स में से एक हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'रामायण' के राम को जन्मदिन की बधाई

'जीजाजी छत पर हैं' में दिखाई देंगे 'तेनाली रामा' के नटखट धानी

'कुल्फी कुमार...' में नेगेटिव रोल में दिखेंगी अंजलि 108

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -