प्रभु के दरबार में अमिताभ की थिरकन

यह तो पहले से ही सभी को ज्ञात है की अभिनेता ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक फिल्म में साथ काम करने वाले है जिसका नाम होगा '100 नॉट आउट'. जी हाँ इस फिल्म का पूर्व में ही फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है. इस फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ दिख रहे है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है. और इस तस्वीर में साफ़ पता चलता है कि बाप बेटो में बिलकुल नहीं बनती है. आपको बता दे कि तस्वीर में ऋषि और अमिताभ काफी बूढ़े दिख रहे है. इससे पहले ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया था की वे अमिताभ बच्चन के साथ में फिल्म में काम करने वाले है.

अब इस फिल्म के अलावा बिग बी एक बार फिर से सुर्खियों में बन चले है वह भी अभिनेता व डांसर प्रभुदेवा की वजह से, जी हां, फिल्म एक्टर, फिल्ममेकर और कोरियॉग्रफर प्रभु देवा अब बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को नचाने जा रहे हैं, मतलब अमिताभ के एक डांस नंबर को प्रभु देवा कोरियॉग्राफ करने जा रहे हैं. अमिताभ ने एक पुरानी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, '75 की उम्र में डांस करना था और पूरा हुआ, प्रभु देवा जैसे जीनियस ने इसे डायरेक्ट किया है.

खुश हूं कि अस्पताल की बजाय घर में हूं.' हालांकि अमिताभ ने इस गाने से जुड़ी फिल्म का नाम या अन्य जानकारी नहीं शेयर की है. फिलहाल अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग से फ्री हुए हैं और उनकी फिल्म '102 नॉट आउट' की तैयारियों में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -