...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता
...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार सनी देओल जिनका अभी कुछ समय पहले ही जन्मदिन था. अभिनेता सनी देओल जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी सनी देओल बॉलीवुड की फिल्मो में खासा सक्रिय है. अभी कुछ समय पहले ही सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' रिलीज हुई थी जिसमे सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल भी हमे नजर आए थे. फिल्म में अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी थे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. बॉलीवुड के दमदार अभिनेता व माचोमैन सनी देओल का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में आज भी एक खास मुकाम बना रखा है.

19 अक्टूबर 1956 को जन्में सनी देओल को अभिनय की कला विरासत में मिली. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में अक्सर सितारें किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन आज कल कुछ सितारों की बायोग्राफी भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बुक लगातार सुर्खियों में है तो वहीं अब हेमा मालिनी की बायोग्राफी में भी एक खुलासा हुआ है. मिड डे में हेमा की बायोग्राफी के कुछ अंश प्रकाशित किए गए हैं. इन्हीं में से एक में हैमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते को लेकर खुलासा किया गया है. गौरतलब है कि बीते वक्त में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया रिलेशनशिप में थे और डिंपल हेमा की अच्छी दोस्त थीं. धर्मेंद्र के हेमा से शादी करने के बाद देओल परिवार ने उन्हें कभी अपने परिवार का हिस्सा नहीं माना. डिंपल से रिश्ते के दौरान सनी और हेमा के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. हेमा ने अपनी किताब में बताया है कि उस वक्त वह दिल आशना है की शूटिंग कर रहीं थीं.

इस फिल्म में शाहरुख खान भी थे और इसमें डिंपल, दिव्या दत्ता की मां की भूमिका में थीं. इस फिल्म के एक गाने में एरोप्लेन का सीन था, लेकिन शूट से कुछ दिनों पहले पायलट का एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद डिंपल इस सीन को करने से काफी घबरा रहीं थी. उन्होंने इस बारे में सनी को बताया था, फिर सनी ने मुझसे उस दौरान मुलाक़ात की. उन्होंने सनी को बताया कि यह सीन काफी सेफ तरीके से शूट होगा. तो उस दौरान डिंपल के कारण ही सनी और हेमा ने पहली बार एक दूसरे का सामना किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -