कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....
कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना व भारी भरकम नाम हम बात कर रहे है टीवी की चर्चित महिला कॉमेडियन का ख़िताब हासिल कर चुकी कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंहर्ष लिम्बचिया से पूर्व में सगाई कर ली है. और अब यह चर्चित जोड़ा जल्द ही शादी भी करने वाला है. खबरों की माने तो पूर्व में मुंबई के एक रेस्तरां में भारती और हर्ष का रोका यानि सगाई का कार्यक्रम संपन्न हुआ था. इस रोका सेरेमनी में भारती और हर्ष के परिवार के लोगो के साथ में कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. वैसे भी देखा जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह कपल पिछले 8 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है.

अब इन दोनों की ही शादी के बारे में चर्चे तेज हो गए है. जी हां यह ख़बर तो बहुत पहले आ गयी थी कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह शादी कर रही हैं और भारती ने हर्ष लिम्बचिया के रूप में अपना जीवनसाथी चुन लिया है. तभी से सभी को शादी की डेट्स का इंतज़ार था. भारती ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में अपनी शादी की तारीख बता दी है. आइये देखते हैं.

दरअसल, भारती ने इन्स्टाग्राम पर अपने होने वाली पति हर्ष के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो उनके घुटने पर बैठकर छाती पर पैर टिकाये अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर रही हैं! हाल ही में दोनों के सगाई की ख़बरें सामने आने के बाद भारती सिंह ने बताया था कि वह तस्वीरें सगाई की नहीं ‘रोका’ की हैं. बहरहाल, अब भारती और हर्ष की प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें भी सामने आ गयी हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -