आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर
आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर
Share:

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष के तौर पर हितों के टकराव से जुड़ी चिंताओं की पृष्ठभूमि में अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि उन्होंने संस्थान की इस जिम्मेदारी को संभालने से पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को अपने एक्टिंग स्कूल के बारे में सूचित कर दिया था. बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अनुपम खेर को हाल ही मे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट (FTII) का चेयरमैन बनाया है. अनुपम से पहले गजेंद्र चौहान FTII के अध्यक्ष थे. अब एक बार फिर से अनुपम खेर ने अपने एक बयान से कोहराम मचा दिया है.

जी हां बता दे कि, भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के नए अध्यक्ष बने अनुपम खेर ने कहा है कि- सिनेमा के टिकट के लिए लाइन में खड़े हो सकते हैं तो राष्ट्रगान के लिए क्यों नहीं? अभिनेता अनुपम खेर ने सिनेमाघरों के अंदर राष्ट्रगान को अनिवार्य रूप से बजाए जाने के विचार का विरोध करने वालों की जमकर आलोचना की.

अनुपम खेर ने सवाल किया है कि यदि लोग रेस्तरां में इंतजार कर सकते हैं, सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी कतारों में खड़े हो सकते हैं, या पार्टी के आयोजन स्थलों पर खड़े हो सकते है, तो फिर वे सिनेमाघरों में राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े क्यों नहीं हो सकते?

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना बनी आलिया की जिम ट्रेनर, देखिये वीडियो

विराट-अनुष्का के रोमांस पर करण जोहर ने की इस तरह तारीफ

'घूमर' में नजर आई रानी पद्मावती की सौतन, खूब बटोर रही है सुर्खिया

श्रेयण और अंजलि ने जीता 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का ख़िताब

बन गई है GST पर फिल्म, "गलती सिर्फ तुम्हारी"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -