शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए थे प्रभास
शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए थे प्रभास
Share:

मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर सोमवार को आखिरकार आउट हो गया और उनके प्रशंसक इसे लेकर गदगद हैं। एक शराबी डॉक्टर के रूप में उनका विद्रोही कृत्य, जिसके गुस्से के मुद्दे कई नेटिज़न्स पर जीत चुके हैं और वे सिर्फ उसके प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं।

कुछ इस तरह हुआ यश के नए रूप का खुलासा

पिछले महीने, बाहुबली प्रभास के हेयर स्टाइलिस्ट हकीम आलिम, जो शाहिद को भी स्टाइल करते हैं, ने 'कबीर सिंह' के ट्रेलर को 'बाहुबली' स्टार को दिखाया था, जिसे शाहिद कपूर के लिए सभी ने काफी सराहा था और अभिनेता को उनके प्रदर्शन की सराहना करने के लिए बुलाया था।

अब इस निर्माता के साथ काम करती नजर आ सकती हैं काजल अग्रवाल

मुंबई आयोजित एक कार्यक्रम में शाहिद ने कहा, "प्रभास ने कहा कि वह ट्रेलर से बहुत प्रभावित थे। इसने मेरा दिन बना दिया। ट्रेलर की सराहना करना उनके लिए बहुत अच्छा था। उन्होंने कहा कि यह देखकर अच्छा लगा कि 'कबीर सिंह' 'अर्जुन रेड्डी' की कॉपी-पेस्ट की तरह नहीं हैं। " 

बता दें यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी। इस बीच, प्रभास वर्तमान में अपनी विशाल फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन सुजीत और सह-अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कर रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को थिएटर में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जल्द ही परदे पर नजर आएगी विजय और रश्मिका की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म

इस कारण फिर एक बार सुर्खियों में आई अनुष्का शेट्टी

कमल हासन ने अपने फैंस को दी रोडमैप की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -