जल्द ही परदे पर नजर आएगी विजय और रश्मिका की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म
जल्द ही परदे पर नजर आएगी विजय और रश्मिका की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म
Share:

मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की स्टारर डियर कॉमरेड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म की पिछली रिलीज़ की तारीख 31 मई थी, लेकिन यह तमिल अभिनेता सूरिया के एनजीके से टकरा गई। मार्च में, फिल्म के टीज़र का अनावरण किया गया, जिसने विजय देवरकोंडा को एक छात्र नेता के रूप में दिखाया। 

सीता के साथ वापस परदे पर नजर आयी काजल अग्रवाल

वही इस क्लिप में उनके चरित्र को खून से लथपथ मुट्ठी में उलझा हुआ दिखाया गया था और रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस भी किया गया था। दोनों अभिनेता रोमांटिक कॉमेडी, गीता गोविंदम के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। फिल्म को बेन बेनमास के यश रागिनी के साथ मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा बैंकरोल किया गया है। जस्टिन प्रभाकरन, ओरु नाल कुथु और विजय सेतुपति की पन्नियारुम पद्मिनीम जैसी तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, संगीत संगीतकार हैं जबकि सुजीत सारंग छायाकार हैं।

अजीत के विश्वासम को मिली सबसे ज्यादा टीआरपी

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म नवोदित निर्देशक भरत कम्मा द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने एक साईट को बताया था कि यह फिल्म "एक्शन के तत्वों के साथ एक भावनात्मक और गहन प्रेम कहानी है।" निर्देशक ने यह भी कहा था कि फिल्म साम्यवाद के विषय से नहीं निपटती है, भले ही विजय के चरित्र का परिवार विचारधारा में विश्वास करता हो।

अब इस फिल्म में भी नजर आएंगी अमाला पॉल

महर्षि की रिलीज के बाद नम्रता ने की महेश बाबू के लिए ऐसी पोस्ट

इन कारण और बढ़ गई रजनीकांत की दरबार में व्यस्तता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -