कुछ इस तरह हुआ यश के नए रूप का खुलासा
कुछ इस तरह हुआ यश के नए रूप का खुलासा
Share:

मशहूर अभिनेता यश स्टारर के.जी.एफ. अध्याय 1 ने देश को तब तूफान में ले लिया जब यह रिलीज हुई। फिल्म को आलोचकों और प्रशंसकों ने समान रूप से प्यार किया और बॉक्स-ऑफिस पर एक शानदार हिट बन गई। यश, जो पहले से ही दक्षिण में एक स्टार था, अपनी फिल्म हिट सिनेमाघरों के तुरंत बाद देश भर में एक घरेलू नाम बन गया। जबकि के.जी.एफ. अध्याय 2 निर्माण में रहा है, लेकिन फिल्म और इसके प्रमुख अभिनेता यश की एक लीक तस्वीर के वेब पर उभरने के बाद सभी खबरों में हैं, जिसने अगली कड़ी में अपने नए रूप का खुलासा किया।

जल्द ही परदे पर नजर आएगी विजय और रश्मिका की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म

जानकारी के लिए बता दें KGF चैप्टर 2 इस साल की शुरुआत में, 13 मार्च को फ्लोर पर चला गया था। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह कहते हुए खबर शेयर की थी: "KGF चैप्टर 1 ने वाहवाही बटोरी और बीओ में एक विजेता बनकर उभरा ... यह समय का समय है। # KGFChapter2 ... शूट आज से शुरू ... सितारे यश। 

इस कारण फिर एक बार सुर्खियों में आई अनुष्का शेट्टी

कोलर गोल्ड फील्ड्स की वास्तविक घटनाओं के आधार पर, फिल्म के निर्माताओं ने पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही यह बता दिया था कि, यह दो भाग वाली फिल्म होगी और इसका सीक्वल होगा। कन्नड़-भाषा की अवधि की एक्शन फिल्म एक बेहद हिट थी। 

कमल हासन ने अपने फैंस को दी रोडमैप की जानकारी

बच्चे के बारे में ऐसा कुछ ऐसा सोच रही हैं एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

सीता के साथ वापस परदे पर नजर आयी काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -