अब इस निर्माता के साथ काम करती नजर आ सकती हैं काजल अग्रवाल
अब इस निर्माता के साथ काम करती नजर आ सकती हैं काजल अग्रवाल
Share:

मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल टॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सूत्रों के अनुसार, वह आसानी से प्रति फिल्म 2 करोड़ रुपये तक कमा लेती थी। पिछले काफी समय से वह प्रोडक्शन में आना चाहती हैं। अगर विश्वसनीय सूत्रों की माने तो ग्लैम दिवा काजल अग्रवाल कथित तौर पर निर्माता राज कंडुकुर्री के साथ अपने अगले प्रोडक्शन में हाथ मिलाएंगी।

जल्द ही परदे पर नजर आएगी विजय और रश्मिका की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म

कई कारणों के चलते उन्होंने राज से हाथ मिलाने का फैसला किया है। यदि वह इसके साथ सफलता का स्वाद चखती है, तो वह एकल निर्माता के रूप में बदल सकती है। एक सूत्र का कहना है, "चर्चा चल रही है। शीर्षक कार्ड में, काजल का नाम फिल्म के 'प्रस्तोता' के रूप में दिखाई देगा, अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है.

इस कारण फिर एक बार सुर्खियों में आई अनुष्का शेट्टी

सूत्रों के अनुसार, कुछ फिल्मों के लिए स्टार नायिका को "प्रस्तुतकर्ता" के रूप में श्रेय दिया जाएगा, जहां वह 50% पैसा भी लगाएगी। और राज कंडुकुरी कहानी, उत्पादन और अन्य चीजों का ध्यान रखेंगे, जबकि काजल इसे आक्रामक तरीके से बढ़ावा देगी। सूत्र की माने तो, "फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी, इसलिए काजल खुलकर सामने आएगी और इसका समर्थन करेगी। दरअसल, काजल ने पिछले साल 'अवे' में प्रतिभाशाली निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ काम करने के बाद कुछ सोची-समझी फिल्में बनाने की इच्छा व्यक्त की थी। 

कमल हासन ने अपने फैंस को दी रोडमैप की जानकारी

बच्चे के बारे में ऐसा कुछ ऐसा सोच रही हैं एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

सीता के साथ वापस परदे पर नजर आयी काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -