कमल हासन ने अपने फैंस को दी रोडमैप की जानकारी
कमल हासन ने अपने फैंस को दी रोडमैप की जानकारी
Share:

मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपने प्रशंसकों को अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा के बाद फिल्मों में अपने रोडमैप के बारे में बताया। कमल ने शंकर के साथ भारतीय 2 की घोषणा की और फिल्म को आधिकारिक तौर पर चेन्नई में हाल ही में लॉन्च किया गया। हालांकि, 'भारतीय 2' को रोक दिया गया है क्योंकि अभिनेता अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धताओं में व्यस्त है और ऐसी भी खबरें थीं कि फिल्म को हटा दिया गया है क्योंकि लाइका प्रोडक्शंस ने परियोजना से बाहर कर दिया है।

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

जानकारी के अनुसार, कमल हासन ने जल्द ही स्टार देवर मगन 2 को किक करने का फैसला किया है और पूरी शूटिंग पोलाची में एक ही शेड्यूल में पूरी करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि फ़िलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और जल्द ही मेकर्स की ओर से अपडेट दिया जाएगा।

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

इसी के साथ मूल फिल्म, थेवर मगन (1992) में शिवाजी गणेशन, कमल हासन, रेवती, गौतमी और नासर ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया और चरित्र सकीवेल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की मृत्यु के बाद ग्रामीणों की समस्याओं को हल करता है, एक गाँव का सरदार। नवीनतम जानकारी के अनुसार, कमल हासन स्वयं इस फिल्म में एक अन्य युवा नायक के साथ दूसरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

Teaser : अभय देओल भी जुड़े वेब सीरीज़ से, मिथिला पालकर के साथ आएंगे नज़र

मेरी माँ मेरे लिए ऑक्सीजन की तरह : तब्बू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -