इस कारण फिर एक बार सुर्खियों में आई अनुष्का शेट्टी
इस कारण फिर एक बार सुर्खियों में आई अनुष्का शेट्टी
Share:

साउथ की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी, जो बाहुबली में देवसेना के किरदार के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर भागमथी ’में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद स्क्रीन पर अपने अगले प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में हैं। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, लेगी लेस कथित तौर पर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के कलाकारों में शामिल हो रही है। अभिनेत्री ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

सूत्रों ने यह भी कहा कि वह फिल्म में चिरंजीवी के साथ एक विशेष गीत में भी नजर आएंगी। वह 'स्टालिन' के बाद चिरू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रही है। (2006)। एआर मुरुगादौस निर्देशित फिल्म में इस जोड़ी को देखे हुए लगभग तेरह साल हो चुके हैं। वह जल्द ही 'सई रा' की शूटिंग में चिरु में शामिल होंगी। वही इससे पहले चिरंजीवी और अनुष्का शेट्टी ने स्टालिन ’के लिए टीम बनाई थी जिसमें उन्होंने एक विशेष गीत में प्रस्तुति दी थी। अब 13 साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर दोनों टीम बना रहे हैं। लेकिन यह पहली बार होगा जब अनुष्का किसी फिल्म में काम करेंगी जिसमें बॉलीवुड मेगा अभिनेता अमिताभ बच्चन होंगे। 

नए सिरे से धमाका करने जा रहे जोनस ब्रदर्स, 'चेजिंग हैप्पीनेस' में आएंगे नजर

इसी के साथ अनुष्का के इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग में शामिल होने की संभावना है। वर्तमान में, अनुष्का शेट्टी हेमंत मधुकर निर्देशित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे अस्थायी रूप से 'साइलेंस' शीर्षक दिया गया है। अभिनेत्री कथित तौर पर फिल्म में एक एनआरआई व्यवसायी की भूमिका निभा रही है। वह अगली बार संतोष सिवन द्वारा निर्देशित भगवान अयप्पा पर एक बड़े बजट की भक्ति फिल्म में भी दिखाई देंगे।

एक साथ नजर आएँगे चेस्टन और गारफील्ड, इस फिल्म में करेंगे काम

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

फैशन लेबल लॉन्च करने की तैयारी में रिहाना, 2018 में किया था यह कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -