भोपाल में लगे पूर्व CM कमलनाथ के पोस्टर, बताया वांटेड
भोपाल में लगे पूर्व CM कमलनाथ के पोस्टर, बताया वांटेड
Share:

भोपाल: इसी वर्ष के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले राज्य में राजनीतिक पारा भी चढ़ता जा रहा है। भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए है। इसमें कमलनाथ को वांटेड और करप्शन नाथ बताया गया है। पोस्टर किसने लगाए यह अभी बता नहीं चल पाया है। कांग्रेस ने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। 

राजधानी भोपाल के मनीषा मार्केट सहित कुछ चौराहों पर कमलनाथ के पोस्टर लगे है। इन पोस्टर में स्कैम से बचने के लिए स्कैन करें लिखा है। वहीं, कुछ पोस्टर में घोटाले गिनाए गए है। इसमें लिखा है कि 25 हजा करोड़ का किसान कर्जमाफी किसने किया? 24 हजार करोड़ का हेलीकॉप्टर घोटाला किसने किया? 1178 करोड़ का गेंहू बोनस घोटाला किसने किया? इस प्रकार खाद घोटाला, सीडी घोटाला, मोबाइल घोटाले का जिक्र कर आगे करप्शन नाथ लिखा है। 

वही इस मामले में कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आदरणीय कमलनाथ जी के आपत्तिजनक पोस्टर लगवाकर बीजेपी ने दिखा दिया है कि वह राजनीति के कितने भी निचले स्तर पर जा सकती है। जिस शख्स ने बीते 44 वर्षों से अपने खून पसीने से मध्यप्रदेश की माटी की सेवा की है तथा रात दिन राज्य के नव निर्माण के लिए तपस्या की है, उसकी छवि धूमिल करने का प्रयास मध्य प्रदेश की अस्मिता पर हमला है। यह मध्यप्रदेश का अपमान है। यह राज्य की सेवा का अपमान है। यह स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लक्ष्य का अपमान है। यह उन करोड़ों व्यक्तियों का अपमान है जिनके हृदय में कमलनाथ जी बसते हैं। मैं सीएम से मांग करता हूं कि अपनी तरफ से कार्यवाही करते हुए ऐसे पोस्टर लगाने वालों को गिरफ्तार करें तथा उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दें। यदि वे ऐसा करने में नाकाम होते हैं तो मध्य प्रदेश की जनता के सामने स्पष्ट हो जाएगा यह सब काम उनके इशारे पर हो रहा है।

'हिंदुस्तान को तोड़ रही भाजपा, हम मिलकर उसे हराएंगे..', पटना में विपक्षी बैठक से पहले बोले राहुल गांधी

अमेरिकी संसद में गूंजा मोदी-मोदी, सांसदों ने खड़े हो-होकर बजाई तालियां, Video

भाजपा के खिलाफ आज पटना में 'विपक्ष' की महाबैठक, ED-CBI की कार्रवाई पर भी होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -