लापता हुए तेजस्वी यादव ! ढूंढकर लाने वाले को 51000 रुपए इनाम
लापता हुए तेजस्वी यादव ! ढूंढकर लाने वाले को 51000 रुपए इनाम
Share:

नई दिल्ली: सियासी गलियारों में कब क्या हो जाए, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता। इसी तरह हैरान कर देने वाली खबर बिहार से सामने आई है। जहां राघोपुर प्रखंड क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों की गलियों और मोहल्लों की दीवारों पर तेजस्वी यादव और पशुपति कुमार पारस के लापता होने के पोस्टर नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में राघोपुर के MLA और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस के लापता होने पर 51,000 का इनाम भी घोषित कर रखा है।

बताया जा रहा है कि इन नेताओं पर गुस्साए ग्रामीणों ने लापता बताया है। जिनके घरों पर पोस्टर लगे हैं, वे बता नहीं पा रहे हैं कि इसे कब चिपकाया गया है। बता दें कि पोस्टर में लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद दोनों नेता अपने-अपने क्षेत्र से 'गायब' हो गए हैं। कोरोना संकट में जिन लोगों ने इनको कुर्सी पर बिठाया है उनका हाल-चाल भी नहीं पूछ रहे हैं। यह दोनों नेता गायब हो गए हैं। जनता इन दोनों नेताओं को तलाश रही है।

पोस्टर में लिखा है कि जिन भाइयों को ये दोनों माननीय मिल जाएं, उन्हें 51,000 रुपये दिए जाएंगे। कहीं भी मिले तो जानकारी दें। स्थानीय लोगों ने बताया कि हम लोगों के घर में बाढ़ का पानी कई दफा आ चुका है। कोरोना महामारी के बीच स्थिति बदतर है, ऐसे वक़्त में कोई भी नेता हालातों का मुआयना नहीं करने आता है। वोट मांगते वक़्त तो रोज आते हैं और वादे करते हैं, किन्तु आवश्यकता पड़ने पर दूर दूर तक नजर नहीं आते हैं।  

जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने माँ गंगा को रुलाया है... पीएम मोदी पर राहुल का तंज

सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम का कोरोना से निधन, कोलकाता के अस्पताल में ली अंतिम सांस

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -