जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने माँ गंगा को रुलाया है... पीएम मोदी पर राहुल का तंज
जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने माँ गंगा को रुलाया है... पीएम मोदी पर राहुल का तंज
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों में गंगा नदी में पाए गए शवों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए अप्रत्यक्ष रूप से ट्विट करते हुए लिखा कि, “जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है.” राहुल गांधी ने इसके साथ अखबार की एक रिपोर्ट को भी साझा की है, जिसमें दावा किया गया है कि गंगा नदी के किनारे 1,140 किलोमीटर रेंज में 2,000 से अधिक शव मिल हैं.

राहुल गांधी का यह तंज पीएम मोदी के एक पुराने बयान को लक्षित करके किया गया है. पीएम बनने से पहले लोकसभा चुनाव 2014 के प्रचार के दौरान अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, “न तो यहां मैं आया हूं और न ही मुझे भेजा गया है. दरअसल, मुझे तो मां गंगा ने यहां बुलाया है. यहां आकर मैं वैसी ही अनुभूति कर रहा हूं, जैसे एक बालक अपनी मां की गोद में करता है.” बीते कुछ दिनों में गंगा नदी में या उसके किनारे कई लाशों को देखा गया है और आशंका जताई जा रही है कि नदी में बह रहे शव कोरोना संक्रमितों के हैं. 

सबसे पहले ऐसा मामला बिहार के बक्सर के जिले में देखा गया था, जहां कई शव नदी में बहते पाए गए थे. इसके बाद उत्तर प्रदेश के कई जिलों से ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं. उत्तर प्रदेश की नदियों में लाशों को बहाए जाने पर रोक लगाने के लिए शुक्रवार को सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गृह विभाग को गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया था.

 

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -