के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात
के रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आए टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, कही ये बात
Share:

वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी पर, टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू समर्थन में आगे आए और एपी सीआईडी की निंदा की। शुक्रवार को उन्होंने इस गिरफ्तारी की निंदा की क्योंकि आंध्र प्रदेश सीआईडी अधिकारियों ने उन्हें उस समय गिरफ्तार किया जब वह हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहे थे। 

नायडू का कहना है कि यह एक अवैध गिरफ्तारी है। इस गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए नायडू ने कहा कि "इस मुख्यमंत्री का लक्ष्य लोगों की जान बचाना नहीं है। कोरोनावायरस खतरे की उपेक्षा की जा रही है। वह केवल प्रतिशोध के साथ विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने पर आमादा हैं। वे तिरुपति रुइया पीड़ितों के रिश्तेदारों को भी गिरफ्तार कर रहे हैं। उनके केवल अपराध यह है कि उन्होंने सरकार पर लापरवाही के लिए सवाल किया।" 

नायडू ने आंध्र प्रदेश में वर्तमान शासन को एक 'आतंकवादी सरकार' के रूप में वर्णित किया जो जानबूझकर प्रतिशोध की सभी आवाजों को दबाने के लिए एक हथियार के रूप में प्रतिशोध का उपयोग कर रही थी। टीडीपी प्रमुख नायडू ने भी एपी सरकार की निंदा की और कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार ने इमामों और मुअज्जिनों को 15,000 रुपये देने के नाम पर अल्पसंख्यकों को धोखा दिया है। हज यात्रा के लिए मुसलमानों को दी जा रही आर्थिक सहायता भी रद्द कर दी गई। उन्होंने 'पेल्ली कनुका' को बढ़ाकर एक लाख रुपये करने का वादा किया था, लेकिन एक भी लाभार्थी को नहीं दिया गया।

‘Cyclone Tauktae’ को लेकर IMD का अलर्ट, राहुल बोले- जरूरतमंदों की मदद करे कांग्रेस कार्यकर्ता

वाईआरसीपी सांसद रघु रामकृष्ण राजू को सीआईडी ने किया गिरफ्तार

मगल ग्रह में चीन ने उतारा अपना रोवर, रखा ये नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -