ये सुपरस्टार होंगे सुनील ग्रोवर के नए शो के पहले गेस्ट
ये सुपरस्टार होंगे सुनील ग्रोवर के नए शो के पहले गेस्ट
Share:

डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. खबरों की माने तो सुनील ग्रोवर के साथ इस नए शो में बिग बॉस का खिताब अपने नाम कर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी दिखाई देंगी. गौरतलब है कि, बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा शिंदे पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी. ऐसे में उनके फैन्स उन्हें दोबारा टीवी पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है. इस शो में मशहूर क्रिकेटर कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी नजर आएंगे.

खबरों की माने तो सुनील के इस नए शो में पहले गेस्ट के रूप में हाल ही में 100 करोड़ी बने अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. बता दे कि हाल ही में टाइगर की रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म 100 के क्लब में शामिल हो गई है. खबर ये भी ये है कि सुनील के इस नए शो में अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' के प्रमोशन के लिए आएंगे.

वही अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है. शो का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने लिखा, "जीवन में न रीप्ले होता है, न थर्ड अंपायर और न ही सेकेंड इनिंग इसलिए खुश रहें और सबको खुश रखें. उम्मीद है कि लोगों के मनोरंजन की इस छोटी सी कोशिश में हम कामयाब होंगे और हर चेहरे पर मुस्कान ला सकेंगे, सुनील ग्रोवर के साथ काम करना मजेदार अनुभव है."

ये भी पढ़े

पेरिस में एन्जॉय करती नजर आई 'उतरन' की मुक्ता

इंस्टाग्राम पर दिखा 'इश्कबाज' की रागिनी का हॉट और सेक्सी लुक

क्या 15 एपिसोटस पर ही सिमट जायेगा कपिल शर्मा का शो ?

इस टीवी अभिनेता ने की गर्लफ्रेंड के साथ घिनौनी हरकत, अब जाना पड़ेगा जेल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -