पेरिस में एन्जॉय करती नजर आई 'उतरन' की मुक्ता
पेरिस में एन्जॉय करती नजर आई 'उतरन' की मुक्ता
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और दर्शको की प्रिय अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं. श्रीजिता डे अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं इन्होने कई फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो हॉट और बोल्ड रहे हैं. श्रीजिता डे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से की थी और उसके बाद वे कई टीवी शोज़ में नजर आई.

श्रीजिता ने पेरिस में कई तरह के हॉट फोटोज क्लिक करवाएं है जो इन दिनों बहुत ही तेजी से वायरल हो रहे हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि श्रीजिता हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आई हो, इसके पहले भी वह कई बार हॉट अंदाज दिखा चुकी हैं.

श्रीजिता को आप सभी ने 'मिले जब हम तुम', 'पिया रंगरेज', 'कोई लौट के आया है' जैसे टीवी शोज़ में देखा ही होगा. टीवी शो के अलावा इन्हे आप सभी ने फिल्मों में भी देखा होगा.

श्रीजिता फिल्म लव का द एंड और मॉनसून शूटआउट में नजर आ चुकी हैं. इन्होने 'उतरन' टीवी शो में काम किया है जहाँ से इन्हे मुक्त नाम से पहचाना जाने लगा. वैसे श्रीजिता एक बंगाली अभिनेत्री हैं और इन्होने बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरीज में काम किया हैं. श्रीजिता के इंस्टाग्राम पर 430k followers हैं और अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए ये 717 पोस्ट कर चुकी हैं.

इन्हे अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव देखा जाता हैं. इन्होने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज Untouchables से वेब डेब्यू किया और लोगों द्वारा काफी पसंद भी कि गई.

इंस्टाग्राम पर दिखा 'इश्कबाज' की रागिनी का हॉट और सेक्सी लुक

क्या 15 एपिसोटस पर ही सिमट जायेगा कपिल शर्मा का शो ?

इस टीवी अभिनेता ने की गर्लफ्रेंड के साथ घिनौनी हरकत, अब जाना पड़ेगा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -