Video : पानी में आग लगाती नजर आई एकता कपूर की हॉट नागिन
Video : पानी में आग लगाती नजर आई एकता कपूर की हॉट नागिन
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों एक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है. जी हां हाल ही में आपकी पसंदीदा अदाकारा करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह काफी हॉट लग रही है और करिश्मा इस वीडियो में मस्ती करती नजर आ रही है. आप देख सकते है कि करिश्मा इस वीडियो में कितने कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही है वह वीडियो में अंडर वायर स्विमिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

 

ख़ास बात यह है कि करिश्मा तन्ना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वहीं उनके फैंस करिश्मा का ये अंदाज़ काफी पसंद कर रहे है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें और इस तरह के वीडियोज शेयर कर चुकी है. वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहती है. यही नहीं बल्कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

 

 

Just LIVE  #ktians #karishmatanna #love

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

गौरतलब है कि करिश्मा जल्द ही एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में दिखाई देने वाली है. इस शो में वह एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी. शो में काम करने को लेकर करिश्मा का कहना है कि बालाजी ने जब मुझे प्रस्ताव दिया, वो वक्त बेहद खुश कर देने वाला था क्योंकि मैं उन लोगों के साथ लंबे अर्से बाद काम करने जा रही थी. मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ की, तो जब मुझे बालाजी से फोन आया, यह एक सपना सच होने जैसा था. यह एक तरह से फिर से परिवार के साथ काम करने जैसा था. बता दे कि इस शो में करिश्मा के अलावा अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी और मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

तो क्या सच में हिना खान और उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा के बीच है मनमुटाव

बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -