सामने आया 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा का सबसे हॉट लुक
सामने आया 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा का सबसे हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड की हर अदकारा में खूबसूरती कूट-कूटकर भरी हुई है लेकिन अगर बात करे टीवी की तो टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसी हसीनाएं है जो अपने आपमें ही बहुत ही खूसबूरत है. जी हाँ, टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है भले ही उन्होंने स्क्रीन पर संस्कारी लुक दिखाया हो लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ही हॉट और बोल्ड रही है उन्ही में एक नाम है सृति झा का. सृति को आप सभी टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में देखते ही होंगे.

शो में सृति ने अपनी इमेज बहुत ही संस्कारी बहु के रूप में बनाई है लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी है और अक्सर ही हॉट अंदाज में ही स्पॉट होती है. सृति कई समय से शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रही है और इस शो में शुरू से ही उन्हें बहुत पसंद किया गया है.

सृति को आप सभी ने उनके पहले शो 'धूम मचाओ धूम' में भी देखा होगा जहाँ उन्हें ख़ास पहचान नहीं मिली उसके बाद वह 'कुमकुम भाग्य' में नजर आई जहाँ उन्हें प्रज्ञा के रूप में पहचान मिली और वह अब प्रज्ञा के नाम से ही मशहूर है. आज हम सृति का हॉट और बोल्ड लुक आपको दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Video : पानी में आग लगाती नजर आई एकता कपूर की हॉट नागिन

संध्या बींदणी ने इस अंदाज में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन

एक्ट्रेस हेलेन के ट्रिब्यूट में इस अंदाज में नजर आई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -