पूजा कुमारी ने लिव-इन पार्टनर के 11 वर्षीय बेटे को मारकर बेड में छिपा दी लाश, हुई गिरफ्तार
पूजा कुमारी ने लिव-इन पार्टनर के 11 वर्षीय बेटे को मारकर बेड में छिपा दी लाश, हुई गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मंगलवार (15 अगस्त) को एक 24 वर्षीय महिला को अपने लिव-इन पार्टनर के नाबालिग बेटे की हत्या करने और उसके शव को एक बॉक्स बिस्तर में छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी पूजा कुमारी ने 11 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी क्योंकि वह मृतक को अपने साथी के साथ अपने रिश्ते में बाधा मानती थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग की सोते समय गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसने उसके शव को उनके बिस्तर के बक्से के अंदर छिपा दिया और घटनास्थल से भाग गई। उन्होंने कहा कि महिला नाबालिग के पिता जितेंद्र के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। इससे पहले 10 अगस्त को दिल्ली पुलिस को बीएलके अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक लड़के को मृत अवस्था में लाया गया है और उसकी गर्दन पर गला घोंटने के निशान हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा, “10/08/2023 को 11 साल की उम्र के एक नाबालिग लड़के की गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसका शव एक बिस्तर के अंदर छिपा हुआ पाया गया। तदनुसार, पुलिस स्टेशन इंद्रपुरी में आईपीसी की धारा 302 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों का विश्लेषण किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता चला है कि 11 वर्षीय लड़के के घर जाने वाला आखिरी व्यक्ति महिला पूजा कुमारी थी। विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि पुलिस ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, जिससे उसकी गिरफ्तारी हुई। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदल रही थी और पुलिस टीम को चकमा दे रही थी। हालाँकि, उसका स्थान बक्करवाला में पाया गया और उसे वहाँ से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी पूजा ने अपराध स्वीकार कर लिया।

रिपोर्ट के अनुसार, 17 अक्टूबर 2019 को, पूजा कुमारी और जितेंद्र ने कथित तौर पर एक आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। पुलिस ने कहा, लेकिन कोर्ट मैरिज संभव नहीं थी क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जितेंद्र ने पूजा कुमारी को आश्वासन दिया कि जब वह अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा तो वे कोर्ट में शादी कर लेंगे। फिर दोनों साथ रहने लगे और एक मकान किराए पर ले लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जितेंद्र के तलाक को लेकर उन दोनों में अक्सर तीखी बहस होती थी और कुछ समय बाद वह किराए का घर छोड़कर अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। पिछले साल दिसंबर में जितेंद्र बाहर चला गया और तभी से पूजा कुमारी इस बात से नाराज थी। यादव ने कहा कि उन्हें लगा कि जितेंद्र ने अपने बेटे की वजह से उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद, गुरुवार (10 अगस्त) को वह अपने दोस्त से मिली और उसे जितेंद्र के घर ले जाने के लिए कहा, पुलिस ने कहा। पुलिस ने बताया कि घर का दरवाजा खुला था और उसने सो रहे दिव्यांश की हत्या कर दी। बाद में उसने बेड बॉक्स से कपड़े निकाले और शव को उसमें डाल दिया।

अयोध्या में लव जिहाद का हैरतअंगेज़ केस, दिलीप बनकर 'शाहनवाज़' ने हिन्दू लड़की से की शादी, जब असलियत पता चली तो..

'तौसीफ पठान ने मुझे बर्बाद कर दिया..', शादीशुदा महिला ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा पड़ोसी का नाम

श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा ने 26 साल की उम्र में कर दिया सन्यास का ऐलान, आखिर क्या रही वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -