Share:
'तौसीफ पठान ने मुझे बर्बाद कर दिया..', शादीशुदा महिला ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा पड़ोसी का नाम
'तौसीफ पठान ने मुझे बर्बाद कर दिया..', शादीशुदा महिला ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा पड़ोसी का नाम

अहमदाबाद: गुजरात के मेहमदाबाद, खेड़ा में एक हिंदू विवाहित महिला ने तौसीफ पठान नाम के एक मुस्लिम व्यक्ति द्वारा बार-बार छेड़छाड़ करने पर आत्महत्या कर ली है। अपने सुसाइड नोट में उसने अपने इस कठोर कदम के पीछे तौसीफ को ही कारण बताया है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है और जांच की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अपने पति और दो बेटियों के साथ महमदाबाद, खेड़ा में रहती थी। कुछ समय पहले महमदाबाद के वाव फलिया निवासी रौसिफ ने उसे फोन और मैसेज पर परेशान करना शुरू कर दिया। वह अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता था और एक बार तो उसके घर में भी घुस आया था।

पीड़िता ने तौसीफ की हरकतों का विरोध किया, लेकिन उसने उसे परेशान करना जारी रखा। अगर वह उसका एक नंबर ब्लॉक कर देती, तो वह उसे दूसरे नंबरों से कॉल करना शुरू कर देता। उसने उससे पैसे ऐंठने की भी कोशिश की। आख़िर में उसने उसे धमकाते हुए कहा कि, "अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी, तो मैं तुम्हारे पति को मार डालूँगा और तुम्हें समाज में शर्मिंदा कर दूँगा।" धमकी के बाद महिला ने आत्महत्या कर ली। एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में उत्पीड़न बढ़ गया था। 6 अगस्त को जब वह अपने पति और बेटियों के साथ भाई से मिलने अहमदाबाद गई, तो उसने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी।

उसने कहा कि, 'तौसीफ मुझे परेशान कर रहा है और मुझे अकेला नहीं छोड़ रहा है। वह मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजता रहता है और कॉल करता रहता है। मैं इससे थक गई हूं। अगर ऐसा होता रहा तो मेरे मरने का समय आ जाएगा।' उसके परिवार ने उसे समझाया और सांत्वना दी जिसके बाद वह महमदाबाद लौट आई। अंतिम कदम उठाने से पहले, उसने कागज के एक टुकड़े पर अपनी आपबीती लिखी और तौसीफ पठान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। सुसाइड नोट में उसने कहा कि, ''तौसीफ पठान ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। वह मुझे फोन करता है और पैसे की मांग करता है। अगर मैं उसकी मांगें नहीं मानती तो वह मेरे पति को जान से मारने की धमकी देता है। पठान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें और उसे सजा दें। मेरी आत्महत्या का कारण तौसीफ पठान है।'

करीब पांच महीने पहले तौसीफ ने महिला के घर में घुसकर उस समय छेड़छाड़ की जब वह अकेली थी, तब परिजनों ने महमदाबाद थाने में उसके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। अगर पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती तो महिला आज जिंदा होती। पीड़िता के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अब तौसीफ के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं।

बिहार में सुरक्षित नहीं पुलिस तो आमजन क्या होंगे...पशु तस्करों ने की दरोगा की हत्या

3 बच्चों के पिता गुलज़ार ने हिन्दू लड़की को फंसाया, मार-मारकर गौमांस खिलाया, असम से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला

पिता ने किया अपनी ही नाबालिग बेटी का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -