बढ़ते प्रदूषण पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा, ट्वीट कर कही अपनी बात
बढ़ते प्रदूषण पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा, ट्वीट कर कही अपनी बात
Share:

इन दिनों देश में प्रदूषण की समस्या बढ़ती जा रही है और प्रदूषण इन दिनों अपने चरम पर भी है. ऐसे में दिल्ली एनसीआर में वायु की गुणवत्ता बीते काफी समय से खराब है और अब दिल्ली के साथ प्रदूषण की मार मुंबई भी खा रहा है. ऐसे में हवा की गुणवत्ता धीरे-धीरे मुंबई में भी खराब हो रही है और देश में बढ़ते प्रदूषण पर अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट का गुस्सा फूटा है. हाल ही में पूजा ने एक ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''मुंबई में सुबह के शुरुआती घंटों में सीवर की तरह बदबू आती है और हवा की गुणवत्ता काफी भयानक हो चुकी है. शहर बड़े धैर्य से सरकार गठन के लिए इंतजार कर रहा है.'' इसी के साथ पूजा ने आगे लिखा है कि, ''क्या सत्ता पक्ष हमारी बुनियादी जरूरतों पर ध्यान देकर यह सुनिश्चित करेगा कि हम कम से कम स्वच्छ हवा में सांस ले सकें.'' इस समय पूजा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छा गया है और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. इसी के साथ लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. आपने देखा ही होगा पूजा हर समाजाजिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं और पूजा आए दिन ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. ठीक ऐसा ही इस बार भी हुआ है.

बीते दिनों जेएनयू छात्रों के साथ हुए व्यवहार को लेकर दिल्ली पुलिस की हर जगह निंदा की गई और पूजा भट्ट ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ''शिक्षा कोई विशेषाधिकार नहीं है, इस पर सबका उतना ही अधिकार है, जितना साफ हवा में सांस लेना. जेएनयू के छात्रों के साथ पुलिस को ऐसा बर्बरता से बर्ताव करना बेहद परेशान करने वाला है. क्या वह भूल जाते हैं कि उनका प्राथमिक कर्तव्य सेवा और सुरक्षा करना है, हिंसा का सहारा क्यों? छात्रों के खिलाफ?''

फ्रोजेन 2 बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन : पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद वीकएंड तक हुई करोड़ों की बारिश

अपनी ऐसी तस्वीरों को देखकर गुस्से से लाल हो जाती हैं इलियाना, कहा- 'मेरे खास अंगो को उभारकर...'

इंडस्ट्री से अचानक गायब होकर शराब-ड्रग्स में डुब गई थी यह एक्ट्रेस, अब किये बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -