इंडस्ट्री से अचानक गायब होकर शराब-ड्रग्स में डुब गई थी यह एक्ट्रेस, अब किये बड़े खुलासे
इंडस्ट्री से अचानक गायब होकर शराब-ड्रग्स में डुब गई थी यह एक्ट्रेस, अब किये बड़े खुलासे
Share:

आए दिन किसी ना किसी बड़े स्टार की गलत राह पर चल पड़ने की कहानी हमारे सामने आ ही जाती है. ऐसे में इस बार खुलासा हुआ है लॉरेन गोटलिएब को लेकर. जी हाँ, टीवी शोज पर अपने जबरदस्त लटके झटकों के बाद मशहूर हो चुकीं लॉरेन ने फिल्म एबीसीडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. आपको याद हो लॉरेन रेमो डिसूजा की एबीसीडी 2 में भी नजर आईं और फिर वह धीरे धीरे पर्दे पर कम दिखाई देने लगीं और एक वक्त ऐसा भी आया जब वह सिल्वर स्क्रीन से पूरी तरह गायब हो गईं. जी हाँ, ऐसे में अब एक बार फिर से वह लाइमलाइट में आ गई हैं लेकिन बीते दिनों लॉरेन कहां थीं? उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि, ''मैं खुद को बहुत खुश और लकी दिखा रही थी लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था.

भीतर ही भीतर मैं काफी दुखी और परेशान थी.'' उन्होंने आगे बताया कि, ''वह एल्कोहल, ड्रग्स और ऐसी ही तमाम चीजों में अपनी खुशी तलाश रही थीं. वह तकरीबन 8 महीने तक हर जगह से गायब हो गईं.'' इसी के साथ उन्होंने बताया, ''वह लॉस एंजेलिस गईं और उन्हें एक थेरपिस्ट मिल गईं. वह ऐसा महसूस कर रही थीं जैसे वह किसी संकरे गहरे गड्ढे में फंस गई हैं और कोई उन्हें बस बाहर निकाल ले.''

इसी के साथ लॉरेन ने बताया कि, ''यदि कोई उनकी तस्वीरें लेता था तो उन्हें लगता था कि वह उनसे कुछ छीन कर ले जा रहा है. लॉरेन बेसबॉल कैप और कानों पर इयरफोन लगा कर घर से निकल जाया करती थीं और घंटों घूमती रहतीं. लॉरेन घंटों तक फ्लाइट में बैठ कर रोती रहती थीं. लेकिन जैसे ही वह लोगों के सामने आतीं वह ठीक होने का दिखावा करने लगती थीं. वह एक तरह के जाल में फंस गई थीं. ये शौहरत और किस्मत का बुना हुआ जाल था, वह लालची हो गई थीं.'' लेकिन अब वह ठीक हो चुकीं हैं और बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं.

जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

'पानीपत' के मेकर्स पर लगा कहानी चुराने का आरोप, मांगा सात करोड़ का हर्जाना

शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस के साथ अभिषेक बच्चन ने किया नए प्रोजेक्ट का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -