फ्रोजेन 2 बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन : पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद वीकएंड तक हुई करोड़ों की बारिश
फ्रोजेन 2 बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन : पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद वीकएंड तक हुई करोड़ों की बारिश
Share:

हॉलीवुड फिल्म फ्रोजेन के सीक्वेल फ्रोजेन 2 ने भी भारत में बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त शुरुआत की है. ये दुनिया में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनीमेशन फिल्म है.  फिल्म ने रिलीज के पहले तीन दिनों में ही 19 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली. बता दे कि यह फिल्म एक काल्पनिक राज्य एरेनडेल की दो राजकुमारियों की कहानी कहती फिल्म फ्रोजेन 2 को देखने बच्चे और उनके अभिभावक बड़ी तादाद में सिनेमाघरों में आ रहे हैं. फिल्म के हिंदी संस्करण को भी दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है।अलादीन और टर्मिनेटर डार्कफेट के औसत काराबोर के बाद डिजनी की भारतीय इकाई को फिल्म फ्रोजेन 2 से काफी उम्मीदें रही हैं. 

डेनियल क्रेग्स की आखिरी बॉन्ड मूवी हो सकती है, 'कोई समय नहीं'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के कथानक को देखते हुए ही इसकी रिलीज तारीख सर्दियों में रखी गई. फिल्म का मुख्य किरदार एल्सा नाम की एक राजकुमारी का है जिसके पास हवा को बर्फ में बदल देने की अद्भुत जादुई शक्तियां हैं. फिल्म के हिंदी संस्करण में इस किरदार को प्रियंका चोपड़ा ने आवाज दी है. वहीं एल्सा की छोटी बहन एना के किरदार की आवाज परिणीति चोपड़ा बनी हैं.

मेक्सिको में टाइलर पेरी का धमाल, युगल को बनाया बंधक

सिनेमाघरों में निर्देशक जोड़ी क्रिस बक और जेनिफर ली की फिल्म फ्रोजेन 2 ने रिलीज के पहले तीन दिनों में 19.10 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की. फिल्म का पहले वीकएंड का कुल कलेक्शन 22.74 करोड़ रुपये रहा. शुक्रवार के दिन तीन करोड़ 35 लाख रुपये कमाने वाली फ्रोजेन 2 ने शनिवार को जबर्दस्त छलांग लगाते हुए अपना कलेक्शन दूना कर लिया और रविवार को भी आठ करोड़ 65 लाख रुपये की शानदार कमाई करने में कामयाब रही. 

फिल्म 'टर्मिनेटर डार्क फाइट ड्यूरेट वर्क डर्टीम मिलर' पर लिख सकते है किताब

RKellys प्रेमिका गायक के बारे में खोले कई राज

केट, ओलिवर हडसन ने मां गोल्डी हवन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -