कसौटी जिंदगी की इस अभिनेत्री को तीन बार ऑफर हुआ है बिग बॉस, इस वजह से किया मना
कसौटी जिंदगी की इस अभिनेत्री को तीन बार ऑफर हुआ है बिग बॉस, इस वजह से किया मना
Share:

बिग बॉस के इस बार का सफर काफी शानदार जा रहा है. शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में लड़ाई-झगड़ा, इमोशंस, प्यार, दोस्ती सभी कुछ दिखाया जा रहा है. अब एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बताया है कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें भी इसके लिए ऑफर किया था. पूजा का कहना है कि उन्हें साल में तीन बार बिग बॉस के लिए ऑफर किया था.

मीडिया से बातचीत में पूजा ने कहा- आप जानते हैं मुझे एक साल में 3 बार बिग बॉस का ऑफर आया था. मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती. जब उनसे पूछा गया कि वो शो क्यों  नहीं करना चाहती तो इस पर पूजा ने कहा- मुझे नहीं पता, मैं इतनी सारी नेगेटिविटी के लिए नहीं हूं.पूजा ने कहा- मैं नेगेटिविटी के चलते ये शो नहीं करना चाहती. मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं. फिलहाल में बहुत हैप्पी स्पेस में हूं. मैं एक घर में बंद होना नहीं चाहती और इसी के साथ मेरे पास बहुत सारी वर्क कमिटमेंट्स हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि पूजा बनर्जी इन दिनों एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई दे रही हैं. शो में वो अनुराग की बहन निवेदिता के रोल में हैं. उनके रोल को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा वो नच बलिए 9में भी नजर आई थीं. हालांकि, नच बलिए की उनकी जर्नी ज्यादा लंबी नहीं थी. शो में उनके साथ हादसा हो गया था जिसकी वजह से उन्हें जल्द ही शो छोड़ना पड़ा. 

BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल


'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -