BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा
BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा
Share:

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स को फिनाले में अपनी जगह बनाने से पहले कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. चार महीने से शो में लड़ाई-झगड़े नॉनस्टॉप जारी हैं. अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क को लेकर फिर से बवाल होने वाला है. इस टास्क के संचालक बने विशाल आदित्य सिंह की क्लास भी बिग बॉस लेने वाले है. 

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि शहनाज गिल असीम रियाज और रश्मि देसाई की टीम से खेल रही हैं. इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला चिढ़ जाते हैं. टास्क के दौरान सिद्धार्थ-शहनाज की बहसबाजी और लड़ाई चलती है. गेम के दौरान जब संचालक विशाल के फैसले लेने का बात आती है तो वे चीटिंग करते हैं. विशाल शेफाली जरीवाला का प्वॉइंट काटकर उन्हें आउट करते हैं और शहनाज गिल को विनर बनाते हैं. इससे शेफाली भड़क जाती हैं. वे विशाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाती हैं. शेफाली संचालक विशाल के निर्णय को नहीं मानतीं है. इसके बाद बिग बॉस ने विशाल की क्लास लगाई. उन्होंने विशाल को बिग बॉस के इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक बताया गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके लिए बिग बॉस ने विशाल को सजा भी सुनाई. बिग बॉस ने कहा- 'सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकार का दुरुपयोग करना सरासर बेइमानी है. इस वजह से कोई भी इम्यूनिटी पाने का काम विशाल को नहीं दिया जाएगा.' बिग बॉस के इस फैसले से विशाल नाराज दिख रहे है. उन्होंने ये भी कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. देखना ये होगा कि वीकेंड का वार में सलमान खान विशाल के मामले पर कैसे रिएक्ट करने वाले है. 

शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर बोले कृष्णा अभिषेक

BB13: कैप्टेंसी टास्क में शहनाज का दिखा ऐसा रूप, जिसे घरवालें भी हो जायेंगे हैरान

BB13: सिद्धार्थ के इस धोखे की वजह से फूट-फूटकर रोईं शहनाज, आरती पर निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -