हेलीकॉप्टर क्रेश की फैली अफवाह, जब पहुंची पुलिस तब सामने आया सच
हेलीकॉप्टर क्रेश की फैली अफवाह, जब पहुंची पुलिस तब सामने आया सच
Share:

शिमला: आज हर तरफ से बढ़ रही जुर्म, घटनाओं और झूठी अफवाहों के चलते आज हर कोई परेशान दिखाई दे रहा है. वहीं इन अफवाहों के चलते हर किसी को कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है. वहीं अफवाह फैलने पर पतलीकूहल थाने की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर जाकर पुलिस ने देखा कि एक किसान खेतों में कंटीली झाड़ियों को जला रहा है. जिसमें धुआं निकल रहा है. इसके साथ कुछ दूरी पर बिजली के पोल के तार से भी धमाके की आवाज हुई थी. अफवाह फैल गई कि पतलीकूहल के पास हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. यहां धमाके की आवाज सुनाई दी है और धुआं निकल रहा है. सूचना पुलिस को दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार पतलीकूहल थाना की टीम तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने पाया कि एक किसान अपने खेतों में झाड़ियां जला रहा था. इसके पास ही बिजली की लाइन गुजर रही थी. बिजली के तार के जलने के कारण बिजली के पोल पर लगे उपकरणों के फटने से वहां धमाके की आवाज हुई. जिस समय यह घटना हुई, उसी समय वहां से एक छोटा हेलीकाप्टर गुजर रहा था. 

वाकहिं यह भी कहा जा रहा है कि लोगों ने समझा कि हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि हेलीकॉप्टर क्रैश होने की अफवाह फैली थी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. धमाके की आवाज बिजली के पोल पर हुई थी. 

कमलनाथ सरकार को गिराने की रची जा रही साजिश, इस नेता ने किया खुलासा

विधायकों को 25-25 करोड़ का लालच दे रही भाजपा, दिग्विजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

मौसम विभाग का अलर्ट, मध्य प्रदेश में जल्द हो सकती है बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -